जब पीले सूट में सपना चौधरी ने लगाई देशी स्टाइल में आग, वायरल हुआ वीडियो

जब पीले सूट में सपना चौधरी ने लगाई देशी स्टाइल में आग, वायरल हुआ वीडियो

देसी क्वीन सपना चौधरी को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। सपना चौधरी अपने डांस के चलते काफी मशहूर हैं। आए दिन वह अपने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती है। इस बीच एक बार फिर सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें सपना एक होली के कार्यक्रम पर डांस करती हुई नजर आ रही है। 
सपना द्वारा इसे साझा किए जाने के कुछ ही घंटों के भीतर 50,000 से अधिक लोगों ने वीडियो को देखा। सपना इस वीडियो में पीले रंग का सूट पहनकर डांस कर रही हैं और इसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। हर कोई वीडियो को देखने के बाद उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं। यह पहली बार नहीं है जब उनके प्रशंसकों द्वारा किसी ड्रीम डांस परफॉर्मेंस को चुना गया है। फैंस को सपना का हर डांस पसंद आता है। वह जब भी स्टेज पर आती है तो उस पर चार चाँद लगा देती है। 
बता दें कि सपना चौधरी ने अभी ही अपने पेट कि सर्जरी करवाई थी। पेट की सर्जरी कराने के 10 दिन बाद फिर से स्टेज पर पहुंची डांस किया था। इससे साबित होता है कि उनके मन में अपने काम के लिए कितना सम्मान है।
इससे पहले सपना चौधरी ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि दो दिन पहले टांके हटा दिए गए थे। इस स्थिति में वह ज्यादा दबाव नहीं डाल सकती। सपना ने आगे बात करते हुए कहा कि अगर डांस परफॉर्मेंस न होती तो आयोजकों को बहुत नुकसान होता और आपका दिल टूट जाता। बाद में वीडियो में सपना मुस्कुराती है और कहती है कि अगर वह नहीं आती तो आयोजक उस पर मुकदमा कर सकते थे और कह सकते थे कि मैडम धोखेबाज हैं।