१०० करोड़ क्लब में शामिल हुई 'द कश्मीर फाइल्स'; विवेक अग्निहोत्री और कंगना रनौत अब साथ काम करेंगे

१०० करोड़ क्लब में शामिल हुई 'द कश्मीर फाइल्स'; विवेक अग्निहोत्री और कंगना रनौत अब साथ काम करेंगे

दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर बनी फिल्म ‘दी कश्मीर फाइल्स’

इस समय देश में 11 मार्च को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई फ़िल्म के नाम पर दी कश्मीर फाइल्स का ही जिक्र हो रहा है। कश्मीरी पंडितों के नरसंहार, घाटी से उनको जबरन भगा देने और उन पर हुए अत्याचार पर बनी फिल्म को दर्शकों का बहुत सारा प्यार मिल रहा है। फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ दर्शकों को बहुत पसंद आई है। विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित इस फिल्म को देख कर तो लोग अपनी भावनाओं को काबू में नहीं रख पा रहा और हर दर्शक अपनी आंखों में आंसू के साथ सिनेमाघरों से बाहर जा रहे हैं और इस फिल्म की खूब तारीफ कर रहे हैं। इसी के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्म धमाकेदार कमाई कर रही है। फिल्म द कश्मीर फाइल्स अब तक 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। 
आपको बता दें कि बिना किसी बड़े प्रोमोशनल इवेंट, बिना किसी टॉक शो में गये विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्ल को दर्शकों से बहुत प्यार मिला है। अपने दूसरे हफ्ते में जा इस फिल्म ने दूसरे शुक्रवार को फिल्म ने 19 करोड़ 15 लाख रुपए की कंमाई की। इसी के साथ ही पिछले हफ्ते की कमाई मिला कर द कश्मीर फाइल्स ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने टोटल 116 करोड़ 45 लाख रुपए जुटा लिए हैं। फिल्म की शानदार सफलता के बीच, एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कंगना रनौत एक नए प्रोजेक्ट के लिए विवेक अग्निहोत्री के साथ बातचीत कर रही हैं। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट की मानें तो विवेक ने कंगना को एक फिल्म के लिए अप्रोच किया है और उनकी कुछ मुलाकातें भी हुई हैं।
आपको बता दें कि इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड समेत देश दो खेमों में बंटा हुआ है। कंगना उन लोगों में से एक है जिन्होंने कश्मीरी पंडितों और इस फिल्म को अपना पूर्ण समर्थन दिया है। हालांकि विवेक और कंगना के बीच क्या चल रहा इसके बारे में कोई खास और पुख्ता सबूत सामने नहीं आये है पर अभिनेत्री ने भी विवेक के साथ काम करने में गहरी दिलचस्पी दिखाई है। दोनों एक साथ अच्छी तरह से बंधे हैं और समान विचारधारा वाले हैं। शुक्रवार को विवेक ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की एक पोस्ट शेयर की। ‘द कश्मीर फाइल्स’ पहले ही दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को पार कर चुकी है। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट शेयर किया और लिखा, “ये बिजनेस नहीं है, ये एक कलाकर की देश प्रेम की भावना है और ये पैसे नहीं इस देश के पास है।”