जानें कैसे मीलों पैदल चल यूक्रेन से सुरक्षित निकले हॉलीवुड स्टार सीन पेन

जानें कैसे मीलों पैदल चल यूक्रेन से सुरक्षित निकले हॉलीवुड स्टार सीन पेन

अपने दो सहयोगियों के साथ कार को सड़क के किनारे रख कर पोलेंड की सीमा तक पहुंचे थे सीन

रूस द्वारा यूक्रेन पर हमला करने के बाद हालात काफी बुरे हो गए है। युद्ध को एक सप्ताह से भी अधिक हो चुका है। हालांकि अभी भी कोई देश पीछे हटने को तैयार नहीं है। ऐसे में आम नागरिकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यूक्रेन के हजारों नागरिकों ने राजधानी और आसपास के शहरों को खाली कर दिया गया है। इन आम नागरिकों के बीच हॉलीवुड स्टार और डिरेक्टर सीन पेन भी है, जो युद्ध में फंस गए थे। जिसके बाद अन्य नागरिकों कि तरह वह भी बोरिया-बिस्तरा लेकर पैदल ही पोलेंड की और चल दिये थे।
61 वर्षीय पेन ने सोमवार को सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने इस बारे में जानकारी दी थी। इसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह सीन पेन अपना लगैज उठाकर जा रहे है। हालांकि 61 वर्षीय स्टार ने यह खुलासा नहीं किया कि आखिर उन्होंने कार को छोड़ा क्यों था।  
अपने ट्वीट में सीन ने लिखा कि वह और उनके दो सहयोगी कार को सड़क पर छोड़कर पैदल ही मिलों तक चलने के बाद पोलेंड की सरहद पर पहुंचे है। सड़क पर जाने वाली अधिकतर कारों में मात्र महिलाएं और बालक है। यह सभी बिना किसी सामान के ही वहाँ पहुँच रहे है। सीन के लॉस एंजिल्स में मौजूद प्रवक्ता ने बताया कि पेन द्वारा सुरक्षा कारणोंसर यूक्रेन छोड़ा गया है।