जब रानू मंडल पर चढ़ा ‘श्रीवल्ली’ का खुमार, देखें वायरल वीडियो

जब रानू मंडल पर चढ़ा ‘श्रीवल्ली’ का खुमार, देखें वायरल वीडियो

कुछ समय पूर्व रेलवे प्लेटफार्म पर बैठे-बैठे लता मंगेशकर का लोकप्रिय गीत ‘एक प्यार का नगमा है’ गाने के बाद इंटरनेट पर धूम मचाने वाली रानू मंडल एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार रानू मंडल पर दक्षिण भारत की सुपरहिट फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ के दुनिया भर में लोकप्रिय हो रहे गाने ‘श्रीवल्ली’ की धुन पर थिरकने का खुमार चढ़ा है। उन्होंने हाथों में एक डंडी लेकर ऐसा डांस किया की वीडियो अब खूब चटकारे लेकर देखा जा रहा है। लोग तरह तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं। आप भी पहले रानू मंडल के इस वीडियो पर नजर डालें।
आपको बता दें कि यह वही रानू मंडल है जिनके गाने के हिट होने के बाद बॉलीवुड के संगीतकार और गायक हिमेश रेशमिया ने उन्हें एक फिल्म में मौका दिया था। आलीशान स्टूडियो में माइक के सामने गाते हुए रानू मंडल के फोटो उस वक्त खूब देखे गए थे। लेकिन उसके बाद रानू मंडल गायब हो गई थी। 
वैसे आपको बता दें कि उन दिनों जिस प्रकार रानू मंडल सुर्खियां बनी थी, उसे देखते हुए उनके जीवन पर एक फिल्म बनाने तक का निर्णय लिया गया था। ऋषिकेश मंडल निर्देशित उस फिल्म का नाम रखा गया है मित्रा नू मारिया। रानू मंडल के जीवन पर आधारित इस फिल्म में इशिका डे मुख्य किरदार निभाने वाली है। स्मरण रहे कि इशिका डे बंगाली और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी है और लाल कप्तान एवं वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स में भी नजर आ चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग कोलकाता और मुंबई में होने वाली है।