‘जिंदा हूं मैं!’ जानें क्यों पोर्न स्टार मिया खलिफा को देना पड़ा स्पष्टीकरण

‘जिंदा हूं मैं!’ जानें क्यों पोर्न स्टार मिया खलिफा को देना पड़ा स्पष्टीकरण

मिया खलीफा के मरने की खबर तब सामने आई जब उसके फेसबुक पेज का नाम बदल गया

भारत में एडल्‍ट स्टार मिया खलीफा कोई अंजान नाम नहीं है। इस देश में मिया को फॉलो करने वाले बहुत से लोग है और मिया खलीफा के फैंस उस वक्त सदमे में आ गए जब सोशल मीडिया पर उनकी मौत की खबर वायरल हो गई। अचानक मिया के मरने की खबर ने सोशल मीडिया पर अफरातफरी मचा दी। आलम ये हो गया कि खुद मिया खलीफा को सामने आ कर इन खबरों को नकारना पड़ा।
आपको बता दें कि खुद मिया खलीफा ने सोशल मीडिया पर अपने मरने की खबरों को अफवाह बताते हुए साफ किया कि वो एकदम ठीक हैं। मिया खलीफा के इस जानकारी के बाद सब सामान्य हुआ। अपने एडल्ट वीडियो के चर्चित मिया भारत में चले किसान आंदोलन का समर्थन करके अचानक लाइमलाइट में आ गई थीं।
समाचार एजेंसी डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, ये सब तब शुरू हुआ जब मिया खलीफा का फेसबुक पेज मेमोरियल पेज में बदल गया था। अचानक ही मिया के पेज के टाइटल में लिखा था, 'रिमेंबरिंग मिया खलीफा'। साथ ही पेज से प्रोफाइल फोटो भी हटा दी गई थी। ऐसा माना जा रहा है कि शायद मिया का अकाउंट हैक हो गया है पर अभी तक इसकी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। इन सबके बीच खुद मिया खलीफा ने अपनी मौत की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए ट्वीट करके बताया कि वो पूरी तरह ठीक हैं. मिया ने क्लासिक मीम शेयर करते हुए बताया कि उनकी मौत की खबरें गलत हैं और उन्हें कुछ नहीं हुआ है।
गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है जब मिया की मौत की अफवाह उड़ी है। इससे पहले 2020 में भी ऐसा हुआ था। बता दें कि 28 वर्षीय मिया खलीफा एडल्ट इंडस्ट्री का जाना-पहचाना चेहरा हैं लेकिन उन्होंने एडल्‍ट इंडस्ट्री से दूरी बना ली है।