अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने खरीदा आलीशान बंगला, पिता की याद में रखा नाम

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने खरीदा आलीशान बंगला, पिता की याद में रखा नाम

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते है। उनकी फिल्मों में उनकी एक्टिंग देखकर ही लोग अपनी टिकट के पैसे वसूल कर लेते है। पिछले एक दशक से भी अधिक समय से बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ने वाले नवाज ने अपना खुद का घर बनवाया है। जिसके लिए खुद वही इंटीरियर डिजाइनर बन गए थे। 
पिछले तीन सालों से उनके इस बंगले का काम चल रहा था। घर का निर्माण उन्होंने अपने होमटाउन के घर जैसा ही करवाया है। घर के सामने एक बड़ा सा बरामदा बनाया है। घर का नाम नवाज ने अपने पिता के नाम पर 'नवाब' रखा है। घर का पूरा एकस्टीरियर व्हाइट कलर में है। बता दे की आने वाले कुछ महीनों में नवाज के कई प्रोजेक्ट्स आने वाले है। फिलहाल वह अपनी आने वाली फिल्म 'टिकु वेड्स शेरु' में व्यस्त है, जिसे कंगना प्रोडयसू कर रही है। फिल्म में अवनित कौर लीड रोल में दिखाई देंगी। इसके अलावा हीरोपंती 2 में भी नवाज एक नकारात्मक भूमिका में दिखाई देंगे।
अपने इस नए साल के बारे में बात करते हुये नवाज ने एक इंटरव्यू में इस साल को काफी व्यस्त बताया था। उनकी लाइन अप में फिलहाल 5-6 फिल्में होने की जानकारी उन्होंने दी है। यह सभी फिल्में जल्द ही रिलीज हो सकती है।
Tags: Bollywood