जंगल में लकड़ियों के चूल्हे पर खाना बनाती दिखी दीपिका, फैंस ने किया सवाल - मां फिर से वनवास में हो क्या?

जंगल में लकड़ियों के चूल्हे पर खाना बनाती दिखी दीपिका, फैंस ने किया सवाल - मां फिर से वनवास में हो क्या?

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह की चीजें वायरल होती रहती है। कई तरह के वीडियो या तस्वीरें अक्सर लोगों के बीच काफी वायरल होती रहती है। ऐसी ही एक और तस्वीर आजकल काफी वायरल हो रही है। जिसमें रामायण की मुख्य भूमिका निभाने वाली दीपिका चिखलिया जंगल में चूल्हे पर खाना बनाती हुई नजर आ रही है। दीपिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उन्हों ने अपना यह नया वीडियो शेयर किया था, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 
वीडियो में दीपिका बिलकुल ही देशी स्टाइल में देखने मिल रही है। ग्रामीण जिंदगी को सादगी का मजा ले रही दीपिका की इस तस्वीर पर हर कोई अपनी तरफ से प्रतिक्रिया दे रहे है। दीपिका के इस विडियो से लोगों को रामायण के उस सीन की याद आ रही है, जिसमें सीता बनी दीपिका अपने दोनों पुत्र के साथ जंगल में से लकड़ियां काट कर खाना बनाती है। 
सोशल मीडिया पर कई लोगों ने कमेंट करते हुए इस बात का जिक्र भी किया कि कहीं सीता माता को फिर से वनवास तो नहीं हो गया। तो कई लोगों ने उनकी इस सादगी की काफी प्रशंसा भी को है। उल्लेखनीय है कि दीपिका चिखलिया ने रामानंद सागर की रामायण में सीता की भूमिका निभाई थी। लॉकडाउन के दौरान रामायण टीवी पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बना था।
Tags: Bollywood