जब बिना अंत:वस्त्र के ही अवार्ड फंक्शन में पहुँच गई थी प्रियंका, जमकर हुई ट्रोल

जब बिना अंत:वस्त्र के ही अवार्ड फंक्शन में पहुँच गई थी प्रियंका, जमकर हुई ट्रोल

प्रियंका चोपड़ा आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। फिलहाल एक्ट्रेस अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी हैं। उनकी फिल्म मैट्रिक्स जल्द ही रिलीज होने वाली है। प्रियंका इस फिल्म के प्रमोशन में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही हैं। एक्ट्रेस एक के बाद एक बेहतरीन आउटफिट पहनकर फैंस को हैरान कर रही हैं। लेकिन कई बार प्रियंका काफी एक्सपेरिमेंटल हो जाती हैं। जब एक बार प्रियंका एक अवॉर्ड फंक्शन में बिना ब्रा के पहुंच गई थी।
बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपरा अप्रैल 2021 में हुये बाफ़ता अवार्ड में प्रियंका ने आब तक सबसे बोल्ड ड्रेस पहना था। जिस किसी ने प्रियंका को इस ड्रेस में देखा वह देखता ही रह गया। इस ड्रेस में प्रियंका काफी आकर्षक लग रही थी। हालांकि अपने ड्रेस के साथ इस तरह का एक्सपरिमेंट प्रियंका को भारी पड़ गया था। अपने इस लुक में वह काफी अनकम्फ़र्टेबल लग रही थी और बार-बार उन्हें अपने जेक्ट को संभालना पड़ रहा था। 
प्रियंका चोपड़ा सफेद धुली हुई पैंट और गुलाबी रंग की कढ़ाई वाली जैकेट के साथ काले जूते में तैयार थीं। इस कशीदाकारी जैकेट का अगला भाग ऊपर के कुछ बटनों के बाद पूरी तरह से खुला था। जो काफी जोखिम भरा फैशन था। लेकिन इस लुक में प्रियंका भी कमाल की लग रही थीं और उन्होंने इस हाई-फाई फैशन को कॉन्फिडेंस के साथ कैरी किया था। हालांकि यह अलग बात है कि प्रियंका ने जैसे ही अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं, लोगों की उन पर आलोचना हुई और लोगों ने जमकर कमेंट भी किए।

Tags: Bollywood