सब को हँसाने वाले जेठालाल खुद की बेटी की शादी में हुये भावुक, इंस्टाग्राम पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

सब को हँसाने वाले जेठालाल खुद की बेटी की शादी में हुये भावुक, इंस्टाग्राम पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

टीवी पर आने वाले सबसे मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सबसे मशहूर कलाकार दिलीप जोशी की पुत्री नियति जोशी की हाल ही में शादी हुई है। अपनी बेटी की शादी के बाद दिलीप काफी भावुक हुये है और उन्होंने शादी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे। सोशा मीडिया साइट पर तस्वीरें शेयर करने के साथ ही उन्होंने अपनी बेटी और दामाद को आने वाले जीवन के लिए शुभकामनाएँ दी थी। 
अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर दिलीप ने जो फोटो शेयर किए थे उसमें से पहली तसवीरों में उनकी बेटी और दामाद शादी की कसमें लेते हुये दिखाई दे रहे है। दिलीप और उनकी पत्नी अपनी बेटी को दुल्हन बना देखकर काफी भावुक हो गए थे। इसके अलावा अन्य एक तस्वीर में दिलीप जोशी अपने बेटी के गाल पर प्यार से हाथ फेर रहे है। इसके साथ ही उन्होंने एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा था। साथ ही उन्होंने अपने परिवार में अपने दामाद का स्वागत भी किया था। 
अपनी बेटी की शादी में दिलीप जोशी काफी खुशी से नाचे भी थे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसके अलावा उनकी बेटी नियति और दूल्हेराजा यशोवर्धन भी डांडिया खेलते हुये नजर आ रहे है। बता दे की नियति और यशोवर्धन मिश्रा पिछले चार साल से एक दूसरे को डेट कर रहे है और कॉलेज में साथ ही पढ़ते थे। दोनों की शादी पहले ही होने वाली थी, हालांकि लोकडाउन के कारण उनकी शादी नहीं हो पाई थी और अब जाकर धूमधाम से शादी हुई थी।
Tags: Bollywood