गुजराती ओटीटी प्लेटफॉर्म क्षेत्र में शेमारूमी का डंका, 'यमराज कॉलिंग' सीरीज बनी सबसे ज्यादा देंखी गई वेबसीरीज

गुजराती ओटीटी प्लेटफॉर्म क्षेत्र में शेमारूमी का डंका, 'यमराज कॉलिंग' सीरीज बनी सबसे ज्यादा देंखी गई वेबसीरीज

'यमराज कॉलिंग' के दर्शकों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। फिल्म समीक्षक भी इस वेबसीरीज को नए दौर की बेहतरीन वेबसीरीज बता रहे हैं।

राजकोट। 18 नवंबर को शेमारूमी ऐप पर रिलीज हुई देवेन भोजानी और नीलम पंचाल स्टारर वेबसीरीज 'यमराज कॉलिंग' गुजराती ओटीटी प्लेटफॉर्म के क्षेत्र में एक नया इतिहास रच रही है। मिली जानकारी के मुताबिक 'यमराज कॉलिंग' गुजराती ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अब तक सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेबसीरीज बन गई है। सोशल मीडिया पर लोग 'यमराज कॉलिंग' की तारीफ भी कर रहे हैं। यह क्लीन फेमिली मनोरंजन कॉमेडी ड्रामा लोगों को हंसाता भी है, और आंखों के कोनों को भी गीला कर देता है।
एक मध्यम वर्ग, अपने परिवार के हर सदस्यों के सपने पूरा करने भागदौड़ करने वाले पति, पिता और पुत्र की बात हर दर्शकों को अपनी बात लग रही है। इसलिए दर्शकों ने रिलीज होते ही वेबसीरीज को अपना लिया। 'यमराज कॉलिंग' के दर्शकों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। फिल्म समीक्षक भी इस वेबसीरीज को नए दौर की बेहतरीन वेबसीरीज बता रहे हैं। तो दर्शकों की प्रतिक्रिया यह है कि हंसी में बुनकर एक सुंदर संदेश हमें आसानी से पहुंचा दिया गया है, जो कई लोगों के जीवन के तरीके को बदल सकता है। गुजरातियों को उनकी भाषा में मनोरंजन प्रदान कर वर्षों से मनोरंजन कर रहे शेमारू एंटरटेनमेंट ने भी 'यमराज कॉलिंग' से ओटीटी के क्षेत्र में अपनी श्रेष्ठता साबित की है। 'यमराज कॉलिंग' के लिए हर तरफ से प्रशंसा इस बात का प्रमाण है कि गुजराती दर्शकों को क्या पसंद है और वे किस सामग्री को स्वीकार करेंगे।
नाटकों, गीतों और फिल्मों में अब तक का नेतृत्व करने के बाद शेमारू इन बदलते समय के प्रवाह में डिजिटल क्षेत्र में भी सबसे आगे है। जहां गुजराती फिल्म उद्योग के साथ-साथ बॉलीवुड में भी ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए दीवानगी बढ़ रही है, वहीं शेमारूमी उन परियोजनाओं पर भी काम कर रही है जो उनके दर्शकों को घर पर सर्वश्रेष्ठ सामग्री प्रदान करेगी। जिनमें से एक है 'यमराज कॉलिंग' जिसे दर्शकों ने खूब सराहा है। दर्शक गुजराती फिल्मों, नाटकों, पुरी पानी, धुंआधार, स्वागतम सहित वेबसीरीज शेमारूमी एप पर रिलीज होने वाले अन्य प्रोजेक्ट्स को काफी पसंद कर रहे हैं। दर्शकों को अब शेमारूमी पर नई फिल्मों या वेबसीरीज के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।
गौरतलब है कि वेब सीरीज 'यमराज कॉलिंग' का निर्देशन तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पहले डायरेक्टर धर्मेश मेहता ने किया है। लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता गटू उर्फ   देवेन भोजानी ने इस वेबसीरीज के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है। तो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री नीलम पंचाल ने भी अपने अभिनय का जादू बिखेरा है। 'यमराज कॉलिंग' में तीनों ने जबरदस्त काम किया है।
गौरतलब है कि शेमारुमी गुजराती मनोरंजन के क्षेत्र में सबसे अधिक और नया कन्टेन्ट वाला मंच है। शेमारूमी पर हर हफ्ते एक नई फिल्म या वेबसीरीज या ड्रामा रिलीज हो रही है। 500 से अधिक गुजराती नाटकों, फिल्मों, वेबसीरीज के साथ यह दुनिया का एकमात्र मंच है। खुशी की बात है कि आप दुनिया के किसी भी कोने से शेमारूमी में अपनी भाषा के मनोरंजन का आनंद ले सकते हैं।