आकर्षक दिखने के चक्कर में मॉडल ने किया कुछ ऐसा की हैरान रह जाएगे आप

आकर्षक दिखने के चक्कर में मॉडल ने किया कुछ ऐसा की हैरान रह जाएगे आप

अपने आपको सुंदर दिखाने के लिए लोग कुछ भी कर गुजरते है। खास तौर पर सेलिब्रिटी अपने आप को आकर्षक दिखाने के लिए कोई भी कमी नहीं रखते।  कुछ लोग योग और एक्सरसाइज द्वारा खुद को फिट रखते है। इसके अलावा जो लोग यह नहीं कर सकते वह अपने शरीर को सुंदर दिखाने के लिए अपने शरीर पर सर्जरी करवाते है। ऐसा ही कुछ किया प्लेबोय की मशहूर मॉडल लूआना सेंडिन ने, जिसके बाद आप भी हैरान रह जाएँगे। 
दरअसल लूआना बार्बी डॉल जैसी कमर रखना चाहती थी और इसके लिए उसने सर्जरी के माध्यम से अपनी कमर की साइज घटाने के लिए कोलम्बिया में वेस्टलाइन सर्जरी भी करवाई। इसके बाद काफी समय तक वह पब्लिक डोमेन में दिखाई नहीं दी पर इसके बाद भी लोग उनकी सर्जरी के बारे में काफी चर्चा कर रहे थे। Daily Star की एक रिपोर्ट के अनुसार, लूआना ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फोलोअर्स को बताया है की वह ठीक है और सर्जरी के बाद स्वस्थ हो रही है। लूआना ने बताया की उसकी पंसलियों में कोई कमी नहीं की गई है, बस हिप्स के आसपास की अधिकतर चर्बी को दूर किया गया है। 
लूआना ने यह भी बताया की वह सर्जरी के बाद के परिणामों से काफी खुश है। लूआना ने दावा किया है की जब उसके फैंस उसे देखेंगे तब वह चौंक जाएँगे। हालांकि अपने बचपन के सपने को पूरा करने के लिए जो पीड़ा उसने सहन की है वह काफी कम है। बता दे की लुआना आए दिन बोल्ड फोटो शूट करवाते रहती है और कुछ ही समय पहले दुबई में एक शूट में बोल्ड सेमी न्यूड शॉट देकर उन्होंने सबको चौंका दिया था।
Tags: Bollywood