दिलचस्प तरीके से हुई 'छोरी' में नुसरत की कास्टिंग

दिलचस्प तरीके से हुई 'छोरी' में नुसरत की कास्टिंग

मुंबई, (आईएएनएस)| नुसरत भरुचा अभिनीत 'छोरी' के हाल ही में रिलीज हुए टीजर ने दर्शकों के बीच उत्साह पैदा कर दिया है। मराठी फिल्म 'लपछापी' की रीमेक 'छोरी' रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म में नायक की भूमिका निभाने वाली नुसरत ने हाल ही में इस बारे में खुलासा किया कि वह इस परियोजना के लिए कैसे चुनी गई। उन्होंने अपने पूर्व निमार्ता विक्रम मल्होत्रा (संस्थापक और सीईओ, अबुदंतिया एंटरटेनमेंट) के साथ मुलाकात के बाद मैंने फिल्म हासिल की। उसी के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि विक्रम 'एलएसडी' में मेरे निर्माता थे। फिर वह 'प्यार का पंचनामा' में मेरे निर्माता थे। ऐसे हम दोस्त बने। वो मेरे काम को बहुत अच्छी तरह से जानते और पसंद करते है। इसलिए उन्होंने मुझे इस फिल्म की पेशकश की।
नुसरत ने कहा कि जब में विक्रम मल्होत्रा के कार्यालय गई तो वहां निमार्ता जैक से मिली। मुझे नहीं पता था कि जैक कौन थे, विक्रम ने सिर्फ इतना कहा कि वह उनके साथ एक फिल्म के लिए करार कर रहे है। "जैक ने मुझसे जो पहली चीज पूछी, वह थी भारतीय समाज पर मेरे विचार। मैंने इस पर उनसे चर्चा की। मुझे लगा कि हमें सुधार करने की जरूरत है, चाहे वह शिक्षा हो या जनसंख्या नियंत्रण, बिजली या पानी की आपूर्ति और बुनियादी चीजें जो कि लोगों को रोजाना मिलने की जरूरत है। इस तरह हमने भारत के बारे में एक घंटे बातचीत की।"
इस बातचीत के तुरंत बाद, नुसरत को पता चला कि एक ऐसी फिल्म है, जिस पर वे काम करने की योजना बना रहे थे, और जैक ने उन्हें इस भूमिका के लिए एकदम सही पाया। नुसरत ने कहा कि मुझे लगता है कि मैं सही समय पर सही जगह पर थी, और यह सिर्फ एक संयोग था कि जैक अपनी उड़ान से पहले मेरे सामने बैठ गए और मेरे साथ बातचीत की। विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज, क्रिप्ट टीवी और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, 'छोरी' 26 नवंबर से दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)
Tags: Bollywood