'बंटी और बबली 2' ने सिद्धांत चतुवेर्दी के सपनों को किया सच

'बंटी और बबली 2' ने सिद्धांत चतुवेर्दी के सपनों को किया सच

मुंबई,(आईएएनएस)| अभिनेता सिद्धांत चतुवेर्दी ने साझा किया है कि कैसे उनकी आगामी फिल्म 'बंटी और बबली 2' ने प्रतिष्ठित यशराज फिल्म्स के साथ काम करने के उनके सपने को पूरा किया है। 2019 में जब उन्होंने फिल्म के लिए अपनी यात्रा शुरू की थी, सिद्धांत ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वह स्टूडियो के बाहर एक चाय के स्टॉल खड़े थे।
अभिनेता ने कहा, वाईआरएफ स्टूडियो के साथ मेरा बहुत लंबा रिश्ता है। मेरे कॉलेज के दिनों में, मेरे बहुत सारे दोस्त ऑडिशन और इंटर्नशिप के लिए स्टूडियो आते थे, इसलिए अगर मैं कभी उनके साथ जाता, तो मैं हमेशा एक चाय की टपरी पर बाहर उनका इंतजार करता। उन्होंने आगे कहा कि मेरे दोस्तों ने मुझे अंदर आने के लिए बहुत कहा था, लेकिन मैं कभी अंदर नहीं गया क्योंकि मेरा यह सपना था कि मुझे आदित्य चोपड़ा सर द्वारा आमंत्रित किया जाए। भले ही उस समय यह एक कभी पूरा न होने वाले सपने की तरह था,पर मैंने फैसला किया था। जब 'बंटी और बबली 2' आई तो यह मेरे लिए सबसे खास फिल्मों में से एक बन गई क्योंकि इसने मेरे सपने को सच कर दिया।
'बंटी और बबली 2' में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी भी हैं। 'बंटी और बबली 2' के अलावा, सिद्धांत के पास दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे के साथ शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म, 'फोन भूत', 'खो गए हम कहां' और 'युद्ध' जैसी परियोजनाएं भी हैं।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)

Tags: Bollywood