सेल्फी लेने के लिए परेशान युवक की सलमान ने की खिंचाई, कहा - नाचना बंद करो भाई

सेल्फी लेने के लिए परेशान युवक की सलमान ने की खिंचाई, कहा - नाचना बंद करो भाई

:सलमान खान की फैन फॉलोइंग के बारे में किसी को बताने की जरूरत नहीं है। सलमान जहां भी जाते हैं लाखों फैंस उन्हें देखने के लिए उमड़ पड़ते हैं। हालांकि कई बार फैंस अपनी सीमा से बाहर हो जाते है और फोटो खींचने के लिए टेढ़े रास्ते भी अपनाते है। हालांकि ऐसे लोगों को सबक सिखाने में सलमान भी जरा भी पीछे नहीं रहते। अभी कुछ दिन पहले ही सलमान ने अपने एक फैन का फोन पकड़ लिया था, जो उछल-उछल कर फोटो खींचने का प्रयास कर रहा था। इसी बीच एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें भी सलमान फैंस द्वारा अपनी तय सीमा से बाहर आने पर उन्हें सही उत्तर देते हुये नजर आ रहे है। विरल भयानी द्वारा शेयर किए इस वीडियो में सलमान अपने कुछ फैंस के साथ नजर आ रहे है।
वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जब सलमान खान पापाराजिस को पोज दे रहे होते है, तभी उनका एक फैन बीच में आ जाता है और उनके साथ सेल्फी लेने का प्रयास करता है। इस पर सलमान कहते है कि सामने आ जाओ, फोटो तो सामने से क्लिक की जा रही है। पर वह फैन अपनी ही धुन में लगा हुआ रहता है और सेल्फी लेने का प्रयास करता है। इस पर परेशान सलमान कहते है कि नाचना बंद करो भाई!
सलमान खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस भी सलमान के इस रिएक्शन की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- अच्छा हुआ कि भाई ने इस बार फोन नहीं उठाया। वहीं एक अन्य ने लिखा- सलमान भाई मन ही मन सोच रहे होंगे कि आप मुझसे फुटपाथ पर मिलें। दूसरे ने लिखा- भाई इतना घमंडी होना ठीक नहीं। इससे पहले भी सलमान खान कई बार फैन क्लास ले चुके हैं। हालांकि सलमान की फैन फॉलोइंग में इससे कोई कमी नहीं है। सलमान की पॉपुलैरिटी ऐसी है कि वह फिल्म पसंद आने पर भी रिकॉर्ड बना सकते हैं। सलमान खान इन दिनों 'बिग बॉस 15' को होस्ट कर रहे हैं और 26 नवंबर को फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में नजर आएंगे। इसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था।
Tags: Bollywood