'केबीसी 13' के दिवाली स्पेशल एपिसोड में नजर आएंगे अक्षय, कैटरीना, रोहित शेट्टी

'केबीसी 13' के दिवाली स्पेशल एपिसोड में नजर आएंगे अक्षय, कैटरीना, रोहित शेट्टी

फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले के अपने सफर को शेयर करेंगे अक्षय कुमार

मुंबई,(आईएएनएस)| बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ और फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी 'कौन बनेगा करोड़पति 13' के 'शानदार शुक्रवार' दिवाली स्पेशल एपिसोड में नजर आएंगे। दिवाली का हफ्ता शुरू होने के साथ ही पूरे सेट को 'दीयों' और 'रंगोली' से सजाया जाएगा। तीनों मेहमान हॉटसीट पर होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ गेम खेलेंगे और उनके सवालों का जवाब देंगे।
इसके अलावा वे उनके साथ कुछ दिलचस्प बातचीत भी करेंगे। वीडियो में कैटरीना को 'सूर्यवंशी' के सेट की सफाई करते हुए अमिताभ और कैटरीना के 'टिप टिप बरसा पानी' गाने पर थिरकते हुए, दर्शकों को शो में खूब मस्ती देखने को मिलेगी। इसके साथ ही अक्षय फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले के अपने सफर को शेयर करेंगे और फिल्म 'याराना' के गाने 'सारा जमाना' पर डांस करेंगे।
दूसरी ओर, रोहित शेट्टी अमिताभ से अनुरोध करते हुए दिखाई देंगे कि वह रोहित की मां के लिए लिखे एक ब्लॉग पर हस्ताक्षर करें और मेजबान के साथ अपने पिता के संबंधों के बारे में कुछ अज्ञात तथ्यों का खुलासा करें। 'केबीसी 13' के 'शानदार शुक्रवार' का दिवाली स्पेशल एपिसोड 5 नवंबर को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)