'बिग बॉस तेलुगु' के पूर्व प्रतियोगी ने संचालक के फैसले पर उठाए सवाल

'बिग बॉस तेलुगु' के पूर्व प्रतियोगी ने संचालक के फैसले पर उठाए सवाल

हैदराबाद,(आईएएनएस)| 'बिग बॉस तेलुगु 5' के घरवालों द्वारा हाल ही में किए गए टॉस्क ने हर तरफ नकारात्मकता फैला दी। ऐसे में कुछ प्रतियोगियों ने सवाल उठाया है कि टास्क के दौरान निष्पक्ष फैसला देने वाले 'संचालक' पक्षपात दिखा रहे हैं। शनिवार के एपिसोड में नागार्जुन ने इस विवाद को लेकर सफाई दी थी। नागार्जुन ने कहा था कि संचालक जो भी निर्णय लेगा, वह अंतिम निर्णय होगा। अन्य घरवाले उस पर कोई सवाल नहीं उठा सकते थे।
इन बयानों से हैरान पूर्व प्रतियोगियों में से एक तनिश अल्लादी ने पोस्ट किया था कि संचालक कभी-कभी गलत हो सकते हैं। उन्होने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके पूछा, संचालक का निर्णय अंतिम कैसे हो सकता है, जब वह भी एक खिलाड़ी है? मजेदार! संचालक के किसी भी सत्र में पहले कभी भी बिग बॉस द्वारा निर्णय को सही नहीं किया गया था यदि संचालक कुछ गलत करता है। खिलाड़ियों को पता चलेगा कि उन्होंने सही या गलत खेला है या नहीं।
जसवंत उर्फ जेसी, जो कैप्टेंसी टास्क के संचालक थे, उन्होंने घोषणा की थी कि मानस और श्री राम चंद्रा कैप्टेंसी टास्क से बाहर हैं, जिसे उनके द्वारा अनुचित निर्णय माना गया था। हालांकि नियम पुस्तिका में निर्दिष्ट नियम बताए गए थे, जेसी उन्हें लागू करने में विफल रहे, जिससे कुछ प्रतियोगी नाराज हो गए।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)
Tags: Bollywood