रैपर राका के आने वाले हिप-हॉप नंबर 'बॉम्ब है' का टीजर जारी

रैपर राका के आने वाले हिप-हॉप नंबर 'बॉम्ब है' का टीजर जारी

मुंबई, 30 अक्टूबर (आईएएनएस)| रैपर राका के आने वाले हिप-हॉप गाने 'बॉम्ब है' का टीजर जारी हो गया है। वीडियो में अभिनेत्री सौंदर्या शर्मा हैं। राका ने कहा, "इस गाने को अच्छे और मस्ती भरे समय का जश्न मनाने के इरादे से बनाया गया है। हमने श्रोताओं के लिए कुछ नया लाने की कोशिश की है, जिसे पार्टियों में सुना जा सकता है। मैं यह जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि श्रोता इसके बार में क्या सोचते हैं।"
राका को 'मिलियन डॉलर गर्ल' और 'नाइट आउट वीडिस्तान', 'वालिद' और 'झोपड़ीके' गाने के लिए जाना जाता है। इसका वीडियो गोवा में शूट किया गया है। गीत के बारे में सौंदर्या ने कहा, "हम साल के अंत के करीब हैं और मुझे लगता है कि यह वह समय है, जब हममें से ज्यादातर लोग पार्टी के लायक गाने सुनते हैं और डांस करते हैं। 'बॉम्ब है' इस मायने में बहुत अच्छे समय पर आया है। गोवा में इसकी शूटिंग अपने आप में एक पार्टी की तरह थी।"
इस गाने को पैनोरमा म्यूजिक ने प्रोड्यूस किया है और इसे राका ने गाया है। जैसा कि इस गीत के साथ पहली बार हिप हॉप शैली की खोज की गई है, पैनोरमा म्यूजिक के सीईओ राजेश मेनन ने कहा, "हम 'बॉम्ब है' के साथ सभी भाषाओं और शैलियों के श्रोताओं को संगीत पेश करने के अपने दृष्टिकोण को लेकर बहुत खुश हैं।" गाने के रिलीज होने की तारीख की घोषणा अभी नहीं की गई है।

Tags: Bollywood