पवन कल्याण जल्द ही 'हरि हर वीरा मल्लू' की शूटिंग फिर से करेंगे शुरू

पवन कल्याण जल्द ही 'हरि हर वीरा मल्लू' की शूटिंग फिर से करेंगे शुरू

हैदराबाद,(आईएएनएस)| अभिनेता से नेता बने पवन कल्याण जल्द ही 'हरि हर वीरा मल्लू' की शूटिंग फिर से शुरू करने वाले है। कृष के निर्देशन में बन रही पवन कल्याण की आगामी फिल्म 'हरि हर वीरा मल्लू' में निधि अग्रवाल उनकी हिरोइन हैं। पवन इस बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म में एक योद्धा की भूमिका निभा रहे हैं। 'हरि हर वीरा मल्लू' का आखिरी शेड्यूल अचानक रोक दिया गया था, क्योंकि अभिनेता ने कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था।
जिसके बाद अभिनेता फिल्म 'भीमला नायक' की शूटिंग में व्यस्थ हो गए थे, जो आने वाले महीनों में रिलीज होने वाली है। पवन कल्याण अब जल्द ही 'हरि हर वीरा मल्लू' की शूटिंग फिर से शुरू करने वाले हैं। पवन कल्याण 25 अक्टूबर से 'हरि हर वीरा मल्लू' के सेट में शामिल होने वाले हैं। खबर है कि पवन एक हाई-ऑक्टेन फाइट सीक्वेंस में दिखाई देंगे, जिसे फिल्म के सबसे महत्वपूर्ण दृश्यों में से एक माना जा रहा है। एक और महत्वपूर्ण अपडेट यह है कि बॉलीवुड सितारे अर्जुन रामपाल और जैकलीन फर्नांडीज भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगी।
फिल्म 'हरि हर वीरा मल्लू' 29 अप्रैल, 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है। खबर है कि मेकर्स शूटिंग को जल्द से जल्द खत्म करने पर विचार कर रहे हैं, ताकि तय तारीख पर इसे रिलीज किया जा सके।

Tags: Bollywood