परेश रावल ने राजकुमार राव के काम की तारीफ की

परेश रावल ने राजकुमार राव के काम की तारीफ की

नई दिल्ली,(आईएएनएस)| परेश रावल ने अपने 'हम दो हमारे दो' के सह-कलाकार राजकुमार राव की प्रशंसा की है। दिग्गज अभिनेता का कहना है कि वह उनके काम के कायल हो गए है, उन्हें उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला है। परेश ने आईएएनएस से कहा कि जब आप इतने सारे अभिनेताओं के साथ काम करते हैं तो बहुत कम अभिनेता होते हैं, जिनकी आप प्रशंसा करते हैं, और प्रशंसा इसलिए नहीं करनी चाहिए, कि वे सफल हैं बल्कि इसलिए करनी चाहिए, क्योंकि आपको उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है। आप केवल उन्हीं की प्रशंसा करते हैं जिनसे आप चीजें सीखते हैं।
उन्होंने आगे कहा कि राजकुमार उन अभिनेताओं में से एक हैं जिनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है और उनके साथ काम करने में मजा आता है। वह अलग-अलग विषयों पर अच्छा करने का प्रयास करते हैं और 'शाहिद' और 'न्यूटन' जैसी विभिन्न फिल्मों के साथ सिनेमा का समर्थन करते हैं। फिल्मों का भविष्य हमेशा अच्छा रहेगा, अगर उनके जैसे अभिनेता आगे बढ़ते रहे।" पारिवारिक मनोरंजन 'हम दो हमारे दो' एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो अपने जीवन के प्यार को प्रभावित करने के लिए माता-पिता को गोद (एडोप्ट) लेता है। इसमें रत्ना पाठक शाह, कृति सेनन और अपारशक्ति खुराना भी हैं।
जब कॉमेडी की बात आती है तो वह अपने खेल को कैसे आगे बढ़ाते हैं, इस बारे में बात करते हुए, परेश ने कहा कि लेखक, निर्देशक और साथी कलाकारों की मदद से मैं ऐसा कर पाता हूं। अगर अभिनेता मेरे साथ ठीक से क्रिया की प्रतिक्रिया नहीं करेगा, तो कॉमेडी विफल हो जाएगी। यह तीनों कारकों का एक संयोजन है, इसे सभी की मदद की जरूरत होती है। मैडॉक ओरिजिनल फिल्म दिनेश विजान द्वारा निर्मित अभिषेक जैन द्वारा निर्देशित 'हम दो हमारे दो' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 29 अक्टूबर रिलीज होगी।

Tags: Bollywood