नटुकाका के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे जेठालाल, बबिता और टपू; देखे अंतिम तस्वीरे

नटुकाका के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे जेठालाल, बबिता और टपू; देखे अंतिम तस्वीरे

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नटुकाका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक का कल शाम निधन हो गया था। जिसके बाद आज उनके अंतिम संस्कार मुंबई के कांदिवली के दहानुकर वाडी में रखे गए थे। अंतिम संस्कार में जेठालाल यानि की दिलीप जोशी, शो के निर्माता असित मोदी, तन्मय वेकरिया, बबीता का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता, अमित भट्ट, शो में पहले टपू का किरदार निभाने वाले भव्य गांधी, अब्दुल, शरद सांकला मौजूद रहे थे। 
घनश्याम जी की अंतिम विधि में स्वामीनारायण मंदिर के महंत भी मौजूद रहे थे। सोमवार सुबह 11 बजे उनका अंतिम संस्कार किया गया था। इस दौरान तारक मेहता की टीम के अन्य कलाकार भी वहाँ मौजूद रहे थे। अंतिम संस्कार के दौरान दिलीप जोशी काफी भावुक भी हो गए थे। उल्लेखनीय है कि शो में पिछले 13 सालों से दोनों की जोड़ी दर्शकों के चेहरे पर हंसी लाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ती थी। 
पिछले साल ही अप्रैल महीने में उनका कैंसर का इलाज हुआ था। पर इसके बाद भी उन्होंने अपनी शूटिंग चालू रखी थी। कुछ महीने पहले भी उनका ऑपरेशन हुआ था। अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा की एक बार सारी बीमारी और कोरोना से वह शायद बच भी जाएँगे। पर यदि उन्हें एक्टिंग से दूर किया गया तो वह तुरंत ही मर जाएँगे। पिछले 13 साल से घनश्याम नायक इस नाटक से जुड़े हुये थे। तब से उन्हें लोग नटु काका के नाम से ही जानते है। शो के अलावा घनश्याम नायक ने नायक, खाकी, शिकारी, तेरे नाम, घटक, चाइना गेट, बरसात, आंदोलन, क्रांतिवीर, तिरंगा जैसी फिल्मों का हिस्सा भी रहे है। 
Tags: Bollywood