पंजाबी फिल्म 'फुफ्फड़ जी' 11 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी

पंजाबी फिल्म 'फुफ्फड़ जी' 11 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी

मुंबई, (आईएएनएस)| आगामी पंजाबी फिल्म 'फुफ्फड़ जी' की रिलीज की तारीख मंगलवार को घोषित कर दी गई। यह फिल्म इसी साल 11 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। निर्माताओं ने फिल्म के एक नए पोस्टर के साथ रिलीज की तारीख की घोषणा की। पीरियड ड्रामा में बिन्नू ढिल्लों के साथ गुरनाम भुल्लर मुख्य भूमिका में हैं।
'फुफ्फड़ जी' एक स्वस्थ पारिवारिक कॉमेडी पर आधारित है। शूटिंग पंजाब में जून में शुरू हुई थी। राजू वर्मा द्वारा लिखित और पंकज बत्रा द्वारा निर्देशित, 'फुफ्फड़ जी' में सिद्धिका शर्मा और जैस्मीन बाजवा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म को जी स्टूडियोज और के कुमार स्टूडियोज का समर्थन प्राप्त है। बड़े पर्दे के खुलने के साथ, पिछले कुछ दिनों में कई बड़ी टिकटों की फिल्मों की नाटकीय रिलीज की तारीख की घोषणा की गई है।
इनमें आर माधवन के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट', अक्षय कुमार-स्टारर बिग बजट पीरियड ड्रामा 'पृथ्वीराज', कबीर खान की '83' में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, सैफ अली खान और रानी मुखर्जी-स्टारर 'बंटी और बबली 2', आयुष्मान खुराना-वाणी कपूर की 'चंडीगढ़ करे आशिकी', शाहिद कपूर-स्टारर 'जर्सी' और टाइगर श्रॉफ की 'हीरोपंती 2' आदि शामिल हैं।
Tags: Bollywood