अरमान, अमाल मलिक ने नए गाने के लिए पिता डब्बू के साथ मिलाया हाथ

अरमान, अमाल मलिक ने नए गाने के लिए पिता डब्बू के साथ मिलाया हाथ

मुंबई,(आईएएनएस)| गायक जोड़ी अरमान मलिक और अमाल मलिक अपने नए ट्रैक 'बरसात' के लिए एक साथ आए हैं। खास बात यह है जो ट्रैक को और भी खास बनाती है, वह है कि भाइयों ने अपने पिता डब्बू मलिक के साथ सहयोग किया है, जिन्होंने गाने के संगीत वीडियो का निर्देशन किया है। अरमान और अमाल के पास फिल्म 'खूबसूरत' से 'नैना', 'हीरो' से 'मैं हूं हीरो तेरा', 'सनम रे' से 'हुआ है आज पहली बार', 'अजहर' से 'बोल दो ना जरा' और हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'बेल बॉटम' से 'तुम आओगे' जैसी हिट फिल्मों का इतिहास रहा है।
निर्देशक डब्बू मलिक कहते हैं, "'बरसात' के लिए अपने प्रतिभाशाली लड़कों के साथ टीम बनाकर मुझे बेहद गर्व हो रहा है। अरमान और अमाल ने जिस ईमानदारी के साथ इस गाने को बनाया है, वह प्यारा है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इससे जुड़ेंगे जैसे हमने किया।" गाने की रिलीज को लेकर उत्साहित अरमान का कहना है, "'बरसात' एक ऐसे जोड़े के बीच की भावना के बारे में है, जहां सब कुछ सही नहीं है। गीत के बोल और बारिश इन सटीक भावनाओं को बताती है।"
उन्होंने ने आगे बताया, "काम के मोर्चे पर, यह पहली बार है जब मैं अमाल और पिताजी (डब्बू मलिक) के साथ एक ही प्रोजेक्ट पर काम कर रहा हूं। उन्हें देखना और उनसे सीखना, जबकि उनके निर्देशन में गाना वास्तव में अद्भुत रहा है। इसी वजह से यह प्रोजेक्ट हमेशा मेरे दिल के बेहद करीब रहेगा।"
Tags: Bollywood