लंदन में व्यस्त अक्षय कुमार जल्द लौटेंगे वापस, फ़िल्म राम सेतु की शूटिंग करेंगे पूरी

लंदन में व्यस्त अक्षय कुमार जल्द लौटेंगे वापस, फ़िल्म राम सेतु की शूटिंग करेंगे पूरी

रामसेतु की शूटिंग गुजरात में होने की संभावना, अभिषेक शर्मा करेंगे निर्देशन

अक्षय कुमार इन दिनों लंदन में एक अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट रकुल प्रीत सिंह हैं। अक्षय कुमार अक्टूबर में भारत लौटेंगे।  भारत लौटने के बाद अक्षय कुमार 'राम सेतु' की शूटिंग शुरू करेंगे। ऐसा माना जा रहा है कि अक्षय कुमार इस फिल्म की शूटिंग गुजरात में करेंगे।
जानकारी के अनुसार अक्षय कुमार अक्टूबर में भारत आएंगे और यहां आकर वह जल्द ही अपनी अगली फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग करेंगे। अक्षय कुमार दिसंबर तक फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेंगे। गौरतलब है कि फिल्म की शूटिंग मार्च 2021 में अयोध्या में हुई थी। मुंबई में भी शूटिंग हुई थी। हालांकि, महाराष्ट्र में कोरोना की दूसरी लहर के बाद लॉकडाउन घोषित कर दिया गया था। इसके अलावा, शूटिंग में अक्षय कुमार सहित सेट पर 45 लोग कोरोना संक्रमित हो गए थे।
एक रिपोर्ट के मुताबिक, पहले चर्चा थी कि फिल्म की शूटिंग श्रीलंका में भी की जाएगी। हालांकि श्रीलंका ने इसे विदेश से आने वाले पर्यटकों के लिए सात दिन के लिए का क्वारंटाइन अनिवार्य कर दिया है और इसीलिए अब वहां शूटिंग की अनुमति नहीं दी जाएगी। इसके बाद निर्माताओं ने श्रीलंका के बजाय केरल में शूटिंग करने की योजना बनाई थी। हालांकि, अब केरल कोरोना के मामले का हॉटस्पॉट बन गया है।  इसलिए फ़िल्म मेकर्स ने दूसरे राज्य में शूटिंग करने का फैसला किया है और इसके लिए मेकर्स ने गुजरात को चुना है। माना जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग गुजरात के तट पर होगी। फिल्म की शूटिंग के लिए गुजरात सबसे अच्छी जगह है। गौरतलब है कि जब महाराष्ट्र में सीरियल की शूटिंग रोकी गई तो ज्यादातर मेकर्स गुजरात आ गए और शूटिंग शुरू कर दी।
आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा करेंगे, जिन्होंने 'तेरे बिन लादेन' और 'एटॉमिक' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा हैं। फ़िल्म की बात करें तो 'राम सेतु' अक्षय कुमार की महत्वाकांक्षी फिल्म है। डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी एक रचनात्मक निर्माता हैं। फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूच मुख्य भूमिका में हैं। साथ द्विवेदी ने अक्षय कुमार को फिल्म 'पृथ्वीराज' में निर्देशित किया है। इस फिल्म की कहानी सांस्कृतिक और ऐतिहासिक विरासत की जड़ों की खोज पर आधारित है।  'राम सेतु' सिनेमाघरों में रिलीज होगी और फिर अमेज़न पर स्ट्रीम होगी।