करीना ने छोटे बेटे जेह के साथ शेयर की नई तस्वीर, आलिया भट्ट के कमेंट ने जीता सभी का दिल

करीना ने छोटे बेटे जेह के साथ शेयर की नई तस्वीर, आलिया भट्ट के कमेंट ने जीता सभी का दिल

रणबीर के साथ डेट कर रही आलिया का कमेंट हुआ काफी वायरल, लोगों ने कहा - जेह की मामी

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने छोटे बेटे जेह के साथ एक सुंदर फोटो शेयर किया था। सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर करीना छोटे बेटे के साथ फोटो शेयर की थी। करीना और उनके बेटे की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे है। दोनों की तस्वीर पर कई लोगों ने कमेंट्स कर अपना प्यार जताया था। इन सभी में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी शामिल है। इन सभी में आलिया भट्ट का कमेंट काफी वायरल हो रहा है। 
करीना और उनके छोटे बेटे की तस्वीर पर आलिया ने कमेंट करते हुये OMG के साथ हार्ट इमोजी का इस्टेनाम किया था। आलिया का यह कमेंट देखते ही देखते वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर यूजर्स उसे 'जेह की मामी' कहकर संबोधन करने लगे। उल्लेखनीय है कि आलिया और रणबीर पिछले काफी समय से एक दुसरे को डेट कर रहे है। वहीं रणबीर और करीना भी एक दूसरे के कज़िन है। ऐसे में यूजर्स उन्हें जेह की मामी कहकर संबोधित कर रहे थे। 
बता दे की आलिया भट्ट को कपूर खानदान के सभी लोग रणबीर की गर्लफ्रेंड के तौर पर काफी पसंद करते है। ऐसे में यह जोड़ी कब शादी करेंगे इस का सभी फैंस को काफी इंतजार है। फिलहाल आलिया भट्ट, रणवीर सिंह के साथ रोकी और रानी की प्रेम कहानी और फरहान अख्तर की एक फिल्म में नजर आएगी। जिसका नाम जी ले जरा है। इफ फिल्म में आलिया के साथ केटरीना कैफ और प्रोयंका चोपड़ा भी नजर आएंगे।
Tags: Bollywood