स्कारलेट जोहानसन, पति कॉलिन जोस्ट ने पहले बच्चे का स्वागत किया

स्कारलेट जोहानसन, पति कॉलिन जोस्ट ने पहले बच्चे का स्वागत किया

सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये दी जानकारी, फैंस से प्राइवेसी की गुजारिश की

लॉस एंजिल्स,  (आईएएनएस)| हॉलीवुड स्टार स्कारलेट जोहानसन और कॉलिन जोस्ट ने अपने पहले बच्चे का एक साथ स्वागत किया है। जोहानसन के प्रतिनिधि मार्सेल पैरिसो ने पीपल डॉट कॉम के द्वारा इस खबर की पुष्टि की। 'ब्लैक विडो' अभिनेत्री एक बेटी रोज डोरोथी की मां भी हैं, जो इस साल 7 साल की हो गई हैं।
जोस्ट ने रविवार को कनेक्टिकट के द रिजफील्ड प्लेहाउस में एक स्टैंड-अप प्रदर्शन के दौरान अपनी गर्भावस्था की खबर का संक्षेप में उल्लेख किया था। बुधवार को इंस्टाग्राम पर, जोस्ट ने एक बयान साझा करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने अपने बच्चे कॉस्मो का हाल में स्वागत किया। उन्होंने लिखा, "ठीक है, यस हमारा एक बच्चा हुआ है। उसका नाम कॉस्मो है। हम उससे बहुत प्यार करते हैं।"
जोहानसन और जोस्ट ने अक्टूबर 2020 में एक अंतरंग समारोह में शादी कर ली थी। दो साल की डेटिंग के बाद मई 2019 में दोनों ने सगाई की थी। अभिनेत्री ने जुलाई में सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में मंच पर अपनी 11 कैरेट की शानदार सगाई की अंगूठी का प्रदर्शन किया था। वहीं इससे पहले जोहानसन पहले अपने पहले बच्चे के पालन-पोषण के बारे में खुलकर बात कर चुकी हैं। अप्रैल में उसने इस बारे में बात की कि कैसे वह रोज को स्वस्थ भोजन खाने के लिए प्रोत्साहित करती है।
Tags: Hollywood