अच्छी कहानी होने पर ओटीटी प्रोजेक्ट का हिस्सा जरूर बनेंगे अदिवी शैश

अच्छी कहानी होने पर ओटीटी प्रोजेक्ट का हिस्सा जरूर बनेंगे अदिवी शैश

हैदराबाद, 17 अगस्त (आईएएनएस)| भारतीय ओटीटी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म देश के सभी हिस्सों से विविध कंटेंट को आकर्षित कर रहे हैं, इसलिए इसे इन दिनों रिलीज के लिए पसंदीदा विकल्प माना जा रहा है। तेलुगु अभिनेता अदिवी शेष, जिन्हें अभी अपना डिजिटल डेब्यू करना बाकी है, उनका कहना है कि वह एक ओटीटी कहानी का हिस्सा तभी बनना चाहेंगे, जब वास्तव में कुछ अच्छा हो।
आईएएनएस के साथ एक साक्षात्कार में, शेष, जो एक प्रशंसित लेखक भी हैं, ओटीटी की दुनिया पर अपने विचार और अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मेजर' की रिलीज की योजना के बारे में बात करते हैं। शेष ने आईएएनएस को बताया, "मैंने कुछ भी योजना नहीं बनाई है लेकिन जब आप कुछ अच्छा सुनते हैं, तो आप उसे करना चाहते हैं। इसलिए, दिन के अंत में हम सभी कहानीकार आग के चारों ओर बैठे हैं। अगर मेरे आस-पास बैठे लोग कहानी पसंद करते हैं तो यह सुंदर है। एक अभिनेता के रूप में, अगर मुझे कुछ ऐसा मिलता है जो वास्तव में शानदार और सुंदर है, तो क्यों नहीं? अंत में, यह वास्तव में अच्छा होना चाहिए।"
शेष को लगता है कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर क्या रिलीज होना चाहिए और क्या नहीं, इस बारे में पूरी धारणा पिछले कुछ वर्षों में बदल गई है। वे कहते हैं, "जब ओटीटी 3-4 साल पहले आया था, तो लोगों ने सोचा था कि यह छोटे बजट की फिल्मों के लिए है और थिएटर बड़े बजट की फिल्मों के लिए हैं। मुझे लगता है कि जब आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर किसी 'क्राउन' या अन्य खूबसूरत सीरीज को देखते हैं तो यह बदल गया है। मैंने सोचा कि कहानी की संवेदनशीलता क्या है। बड़े पर्दे के लिए कहानी कहने का एक तरीका है और स्ट्रीमिंग सेवा के लिए कहानी सुनाने का एक तरीका है।" 
36 वर्षीय 'गुडाचारी' स्टार ने हाल ही में अपने बहुप्रतीक्षित जीवनी नाटक 'मेजर' के आखिरी शूट शेड्यूल की शुरूआत की। 26/11 के शहीद संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित यह फिल्म जुलाई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन दूसरी कोविड -19 लहर के कारण इसमें देरी हो गई। साथ ही फिल्म के लेखक, शेष को लगता है कि शशि किरण टिक्का द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक नाटकीय अनुभव के लिए लिखी और बनाई गई है। वे कहते हैं, "'मेजर' स्वाभाविक रूप से नाटकीय बॉक्स ऑफिस के लिए बनाई गई है और अगर मैं इसे स्ट्रीमिंग सेवा के लिए डिजाइन करना चाहता हूं, तो मैं इसे बहुत अलग तरीके से लिखता। इसे दो या ढाई घंटे की फिल्म लिखने के बजाय एक एपिसोडिक संरचना में लिखा जा सकता है। इसलिए लेखक और निर्देशक की मंशा बहुत मायने रखती है।" इसके अलावा शेष 'हिट 2' और 'गुडाचारी 2' में भी नजर आएंगे।
Tags: Bollywood