नयनतारा ने फिल्म निर्माता विग्नेश शिवम से सगाई की पुष्टि की

नयनतारा ने फिल्म निर्माता विग्नेश शिवम से सगाई की पुष्टि की

चेन्नई, (आईएएनएस)| तमिल अभिनेत्री नयनतारा ने खुलासा किया है कि उन्होंने फिल्म निर्माता विग्नेश शिवम से सगाई कर ली है। विजय टीवी पर प्रसारित होने वाले दिव्या दर्शिनी के साथ एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने पुष्टि की कि अंगूठी वास्तव में उसकी सगाई की अंगूठी है। उनके फैंस के बीच इस बात के काफी समय से कयास लगाए जा रहे थे।
चैनल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने शनिवार को साक्षात्कार की एक क्लिप ट्वीट की जिसमें नयनतारा अपनी सगाई की पुष्टि करती नजर आ रही हैं। विग्नेश ने 25 मार्च को अंगूठी पहने अभिनेत्री की एक तस्वीर पोस्ट की थी। जब से फैंस कयास लगा रहे हैं कि ये उनकी सगाई की अंगूठी है या नहीं। हालांकि अभी तक कोई पुष्टि नहीं आई थी। नयनतारा ने इंटरव्यू के दौरान अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'नेत्रिकन' का प्रमोशन करते हुए अटकलों पर विराम लगा दिया। 
उन्होंने कहा कि यह मेरी सगाई की अंगूठी है। हम निजी लोग हैं इसलिए हम एक भव्य समारोह नहीं करना चाहते थे। जब हम शादी करने का फैसला करेंगे तो हम निश्चित रूप से सभी को सूचित करेंगे। हमारी सगाई करीबी परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में हुई। हमने अभी तक अपनी शादी का फैसला नहीं किया है।

Tags: Tollywood