तारक मेहता की सोनू हुई थी बॉडी शेमिंग का शिकार, सोशल मीडिया पर साझा किया अपना दर्द

तारक मेहता की सोनू हुई थी बॉडी शेमिंग का शिकार, सोशल मीडिया पर साझा किया अपना दर्द

इंस्टाग्राम पर नए वीडियो को शेयर कर जिल ने उठाया बॉडी शेमिंग का मुद्दा

टीवी के मशहूर शो 'तारक मेहता....' की एक्टर जिल मेहता जिसे की हम सभी सोनू के नाम से भी पहचानते है आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करती रहती है। इसी बीच कुछ समय पहले जिल ने एक प्रेरणादायी पोस्ट शेयर करते हुए बॉडी शेमिंग का मुद्दा सोशल मीडिया पर उठाया था। जिल ने कहा कि इस बारे में सभी को अधिक से अधिक चर्चा करने कि जरूर है। 
सोशल मीडिया पर शेयर कि इस पोस्ट में जिल ने 'बिफोर आफ्टर' टेम्पलेट का इस्तेमाल किया है। जिसके बेकग्राउंड में 'इम्पर्फ़ेक्ट' गाना बज रहा है। वीडियो के बिफोर चरण में जिल के बारे में कि गई कई तरह कि कमेंट्स को दिखाते हुये उन्होंने बताया कि किस तरह लोग उसे अधिक लंबा और बड़े दांत वाली कहते थे। इसके अलावा लोग उन्हें उनकी खिल के बारे में भी कुछ करने का सुझाव देते थे। वहीं आफ्टर वाले पार्ट में जिल ने बताया कि वह खुद को मज़ाकिया, सुंदर, दयालु और खुश कहती है। लोग क्या कहते है इससे उन्हें कोई भी फर्क नहीं पड़ता। 
जिल मेहता ने वीडियो शेयर करते हुए कहा, "काश मैंने किशोरी के रूप में अवंती नागराल का गाना पहले सुना होता। मुझे खुद को स्वीकार करने और खुद पर विश्वास करने में थोड़ा समय लगा। मुझे आज एहसास हुआ कि अगर मैं खुद को वैसे ही स्वीकार कर लेता हूं जैसे मैं हूं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा कि लोग मेरे बारे में क्या कहते हैं या क्या सोचते हैं।
ज़िल मेहता ने नौ साल की उम्र में 'तारक मेहता..' में काम करना शुरू कर दिया था। इस शो में ज़िल ने 'सोनू भिड़े' का किरदार निभाया था। ज़िल ने शो में करीब साढ़े चार साल तक काम किया। इसके बाद उन्होंने पढ़ाई के चलते शो छोड़ने का फैसला किया। ज़िल मेहता वर्तमान में माँ लताबेन के ब्यूटी पार्लर में मदद करती हैं। उन्हें कई विज्ञापनों में भी देखा गया है। हालांकि सीरियल छोड़ने के बाद से जिल किसी और सीरियल में नजर नहीं आई हैं। सीरियल में ज़िल मेहता के बाद निधि भानुशाली आई थीं। निधि ने 2019 में भी शो छोड़ दिया था। अब पलक सिधवानी सीरियल में सोनू के रोल में नजर आ रही हैं.
Tags: Bollywood