माहिका शर्मा: स्वतंत्रता दिवस पर इवेंट्स में परफॉर्म करना मिस करती हूं

माहिका शर्मा: स्वतंत्रता दिवस पर इवेंट्स में परफॉर्म करना मिस करती हूं

रामायण, पुलिस फैक्ट्री और एफ़आईआर जैसे शो में काम कर चुकी है माहिका

मुंबई, 14 अगस्त (आईएएनएस)| अभिनेत्री माहिका शर्मा का कहना है कि वह स्वतंत्रता दिवस समारोह में प्रदर्शन करने से चूक जाती हैं, क्योंकि यह दिन एक और छुट्टी की तरह बन गया है। उनका कहना है कि, "पिछले साल से कोविड -19 प्रतिबंधों के कारण कोई कार्यक्रम नहीं हो रहा है और जिसके चलते डांस प्रदर्शन के लिए कोई बुकिंग नहीं हुई है। अब मुझे अपने डांस प्रदर्शन और स्टेज शो की याद आ रही है। अपने स्कूल के दिनों से मैं प्रदर्शन करती थी और बाद में मैंने इसे पेशेवर रूप से करना शुरू कर दिया। यह कई मशहूर हस्तियों के लिए कमाई का एक जरिया था।"
'रामायण', 'पुलिस फैक्ट्री' और 'एफआईआर' जैसे शो में काम कर चुकीं अभिनेत्री का कहना है कि "आज का दिन केवल छुट्टियों में से एक के रूप में चिह्न्ति किया गया है। हम अपने काम के जीवन में व्यस्त हो गए हैं, 15 अगस्त को केवल एक और छुट्टी के रूप में देखा जाता है। कुछ लोग छुट्टी की यात्रा की योजना बनाते हैं, जबकि इस दिन अन्य लोगों ने कुछ लंबित काम खत्म करने की योजना बनाई होगी।"
वह आगे कहती हैं, "और कुछ लोग पूरे दिन सोना चाहते हैं! खैर, इस तथ्य से इनकार नहीं करते कि इस दिन के लिए स्वतंत्रता और सम्मान की भावना हमेशा हमारे दिल में बनी रहेगी।" अभिनेत्री वर्तमान में अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म 'द मॉडर्न कल्चर' की शूटिंग कर रही है, जिसमें एडल्ट अभिनेता डैनी डी भी हैं।

Tags: Bollywood