वैभव घुगे ने म्यूजिक वीडियो 'लगी पड़ी' से डेब्यू किया

वैभव घुगे ने म्यूजिक वीडियो 'लगी पड़ी' से डेब्यू किया

मुंबई, (आईएएनएस)| कोरियोग्राफर वैभव घुगे ने म्यूजिक वीडियो 'लगी पड़ी' से डेब्यू किया है। उन्होंने डांस शो 'डांस इंडिया डांस' सीजन 3 में टेलीविजन पर अपनी शुरूआत की और डांस टीवी रियलिटी शो के लिए एक डांसर और कोरियोग्राफर हैं। संगीत वीडियो में अपनी शुरूआत के बारे में बात करते हुए, वैभव ने आईएएनएस को बताया, "आमतौर पर, मैं कोरियोग्राफिंग में व्यस्त रहता हूं। लेकिन, यह एक अलग अनुभव था। इस गाने में मेरे द्वारा कुछ भी कोरियोग्राफ नहीं किया गया है। इसे इमरान मालगुनकर ने कोरियोग्राफ किया है। वह जानता है कि मैं कैसे कोरियोग्राफ करता हूं। यह मेरा पहला वीडियो एलबम है जिसमें मैं मुख्य भूमिका है। संगीत वीडियो में नृत्य रूप बॉलीवुड फ्रीस्टाइल है।"
'लगी पड़ी' में वैभव घुगे डांसर अनुकृति मोना के साथ नजर आएंगे। गीत राजीव एस रुइया द्वारा निर्देशित है, आकांक्षा सिन्हा द्वारा निर्मित, जीतू गौर और अभिजीत चौहान द्वारा गाया गया है, और सलीम बेगाना द्वारा लिखा गया है।
अनुकृति मोना ने कहा, "वैभव बहुत अच्छे कोरियोग्राफर और डांसर हैं। नृत्य के समय उनकी ऊर्जा बहुत अधिक होती है। उनके साथ नृत्य करना मेरे लिए बहुत बड़ी और सौभाग्य की बात है।"
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)
Tags: Bollywood