तमिल शो 'डांस वर्सेज डांस' को जज करेंगी खुशबू, बृंदा मास्टर

तमिल शो 'डांस वर्सेज डांस' को जज करेंगी खुशबू, बृंदा मास्टर

कलर्स तमिल पर प्रसारित होगा शो, रविवार को टीजर प्रोमो लॉन्च हुआ

चेन्नई, (आईएएनएस)| अभिनेत्री खुशबू और कोरियोग्राफर बृंदा मास्टर को तमिल डांस रिएलिटी शो 'डांस वर्सेज डांस' के दूसरे सीजन में जज की भूमिका निभाने के लिए अनुबंधित किया गया है। शो ने इसकी घोषणा करने के लिए रविवार को अपना टीजर प्रोमो लॉन्च किया। जहां यह पहली बार है कि खुशबू जज के रूप में शो की शोभा बढ़ाएगी, वहीं बृंदा मास्टर शो के पहले सीजन का भी हिस्सा थीं।
डांस शो का हिस्सा बनने पर खुशबू कहती हैं, "एक कला के रूप में नृत्य, मेरे दिल के बहुत करीब है। मैं इसके बारे में बहुत भावुक हूं। मैंने 'डांस बनाम डांस' का पहला सीजन देखा था जो वास्तव में अद्भुत था, और मेरी तरफ बृंदा का होना केक पर एक चेरी है। इसलिए मैं इसका हिस्सा बनने के लिए दोगुना उत्साहित हूं। इसके अलावा, मुझे कलर्स तमिल जैसे चैनल से जुड़कर खुशी हो रही है, जिसने हमेशा ताजा और प्रगतिशील कंटेंट पेश की है। वे बाधाओं को तोड़ने और नए मानक स्थापित करने के लिए जाने जाते हैं। मैंने उन्हें तमिल जीईसी क्षेत्र में तेजी से बढ़ते देखा है और मैं कह सकती हूं कि वे अद्वितीय हैं।"
अभिनेत्री की भावनाओं को प्रतिध्वनित करते हुए, प्रसिद्ध कोरियोग्राफर, बृंदा मास्टर कहती हैं, "मैं सीजन 1 का हिस्सा रही हूं और यह भव्यता से कम नहीं था। सीजन दो और भी अधिक आशाजनक लग रहा है, और मैं वास्तव में उन प्रतियोगियों से मिलने के लिए उत्सुक हूं जिन पर मुझे विश्वास है कि ये संभावनाओं से भरा होगा। शो की बात करें तो, इस बार का प्रारूप बिल्कुल नया है और पिछले सीजन से अलग है। इसके अलावा, मुझे खुशबू के साथ जगह साझा करने में खुशी हो रही है जो एक अच्छी दोस्त है।" 'डांस वर्सेज डांस' कलर्स तमिल पर प्रसारित होगा।

Tags: Tollywood

Related Posts