पेरिस हिल्टन ने कहा भविष्य में वह सहायक और मजेदार होंगी

पेरिस हिल्टन ने कहा भविष्य में वह सहायक और मजेदार होंगी

लॉस एंजेलिस, (आईएएनएस)| सोशलाइट और उद्यमी पेरिस हिल्टन ने कह कि बच्चे होने पर वह एक सहायक और मजेदार मां होंगी। फीमेलफस्र्ट.को.यूके की रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में हिल्टन को अपने पहले बच्चे की उम्मीद करने की झूठी खबर दी गई थी, जबकि वह वास्तव में गर्भवती नहीं है। हालांकि, वह भविष्य में माता-पिता बनने की आकांक्षा रखती है।
उसने कहा: मैं अपनी माँ की तरह बनना चाहती हूं - उनके सबसे अच्छे दोस्त की तरह, जहां उन्हें लगता है कि वे आ सकते हैं और मुझसे कुछ भी बात कर सकते हैं। बहुत सहायक और मजेदार और चंचल। मैं बच्चों के सभी मजेदार कामों को एक साथ करने और उनके लिए अद्भुत जन्मदिन पार्टियों का इंतजार नहीं कर सकती। क्रिसमस और ईस्टर बनी और टूथ फेयरी के लिए सांता क्लॉज का जश्न मनाएं और बस उन सभी को वास्तव में प्यारा, विशेष क्षण जो मैं चाहती हूं मेरे बच्चों को इतना प्यार और बहुत भाग्यशाली और खुश महसूस करने के लिए।
हिल्टन, जो कार्टर रेम के प्रेमी से जुड़ी हुई है, उन्होंने पहले ही अपने अंडे फ्रीज कर लिए हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि जब वह तैयार हो तो बच्चे पैदा कर सकें। उसने कहा: मुझे सुइयों और शॉट्स से नफरत है और दिन में कई बार खुद को इंजेक्शन लगाना पड़ता है। यह सिर्फ दर्दनाक और असुविधाजनक है, और मुझे उस हिस्से से नफरत है। लेकिन मैं बहुत खुश हूं कि हमने ऐसा किया। हमारे पास बहुत सारे अंडे और सभी हैं बच्चे जाने के लिए तैयार हैं। 
डेलिश पत्रिका से बात करते हुए, हिल्टन ने कहा,यह एक कठिन प्रक्रिया है और निश्चित रूप से बहुत भावुक है। लेकिन मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि कार्टर में मेरा इतना अद्भुत साथी है। उसके जैसा कोई नहीं है जिससे मैं अपने जीवन में पहले कभी नहीं मिली हूं। , पहला व्यक्ति जिसे मैंने अपने दिल में बसाया है जिस पर मुझे पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा,वह मेरा सबसे बड़ा समर्थक है और बस मुझे ऊपर उठाता है और मुझे इतना सुरक्षित महसूस कराता है। अंत में यह महसूस करना आश्चर्यजनक है कि वास्तविक प्यार क्या है। मुझे नहीं लगता कि मैंने इसे पहले कभी अनुभव किया है।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)
Tags: Hollywood