फिल्म बेलबॉटम के ट्रेलर में लारा दत्ता के लुक को देखकर लोग हुये हैरान

फिल्म बेलबॉटम के ट्रेलर में लारा दत्ता के लुक को देखकर लोग हुये हैरान

भूतपूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही है अभिनेत्री

अक्षय कुमार की बहूप्रतीक्षित फिल्म 'बेलबॉटम' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। लारा दत्ता अक्षयकुमार की इस फिल्म में 'बेलबॉटम' में भूतपूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में देखने मिली है। ट्रेलर के रिलीज होने के पहले स्टार कास्ट में लारा दत्ता का नाम था, पर ट्रेलर में वह किसी को दिखी ही नहीं। ट्रेलर लोंच इवेंट में लारा दत्ता ने इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है। 
फिल्म में वाणी कपूर और हिमा कुरैशी भी है। ट्रेलर लोंच इवेंट में लारा दत्ता ने लोगों को यह चैलेंज भी दिया था कि यदि किसी ने इस ट्रेलर में उन्हें ढूंढ निकाला तो वह उसे फिल्म को फ्री में देखने का मौका देगी। जब ट्रेलर में कोई उन्हें नहीं पहचान पाया तो उन्होंने बताया कि वह खुद ट्रेलर में है और वह इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही है। 
लारा दत्ता ने बताया कि सभी को पता है कि इंदिरा गांधी के कार्यकाल के दौरान एक हाइजेक की घटना बनी थी। इस घटना को नाटकीय रूप से बताना काफी जरूरी था। उनके पास काफी समय था और इसके लिए उन्होंने काफी मेहनत भी की थी। बता दे की 'बेलबॉटम' 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जिसे 3D फॉर्मेट में भी रिलीज किया जाएगा। 
Tags: Bollywood