फराह खान के निर्देशन में म्यूजिक वीडियो बनने से निधि अग्रवाल का सपना साकार

फराह खान के निर्देशन में म्यूजिक वीडियो बनने से निधि अग्रवाल का सपना साकार

मुंबई, 27 जुलाई (आईएएनएस)| अभिनेत्री निधि अग्रवाल जल्द ही अभिनेता सोनू सूद के साथ फराह खान द्वारा निर्देशित एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी। इस प्रसिद्ध कोरियोग्राफर-निर्देशक के साथ काम करने का मौका मिलने से अभिनेत्री रोमांचित हैं। गाने की शूटिंग पंजाब में हो रही है और इसमें सोनू एक किसान से पुलिस वाला बनने का किरदार निभाते नजर आएंगे।
अपने उत्साह को साझा करते हुए निधि ने आईएएनएस को बताया, "मैंने फराह मैम और सोनू सर के साथ गाने की शूटिंग में बहुत अच्छा समय बिताया। किसी भी अभिनेता के लिए फराह खान द्वारा कोरियोग्राफ करना हमेशा एक सपना होता है, लेकिन मैं तब से डबल ट्रीट में थी। वह इसे निर्देशित भी कर रही थीं।" निधि के लिए, फराह द्वारा निर्देशित किया जाना भी बहुत खास है क्योंकि यह बाद की निर्देशित 'ओम शांति ओम' थी, जिसने अभिनय की दिशा में 'आईशंकरस्मार्ट' अभिनेत्री को आगे बढ़ाया।
निधि कहती हैं, "इसकी शूटिंग के दौरान मुझे बहुत अच्छा लगा, क्योंकि मैंने 'ओम शांति ओम' देखी थी और मुझे पता था कि मैं एक अभिनेत्री बनना चाहती हूं! मैं इसे देखने के लिए आप सभी का इंतजार नहीं कर सकती।" फिल्म की बात करें तो, निधि पवन कल्याण की अगली 'हरि हर वीरा मल्ली' और उदयनिधि स्टालिन की अगली फिल्म में दिखाई देंगी।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)
Tags: Bollywood