वेंकटेश-प्रियामणि स्टारर 'नरप्पा' का ट्रेलर हुआ रिलीज

वेंकटेश-प्रियामणि स्टारर 'नरप्पा' का ट्रेलर हुआ रिलीज

20 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा फिल्म का प्रिमियर

हैदराबाद, (आईएएनएस)| तेलुगु स्टार वेंकटेश दग्गुबाती की आने वाली फिल्म 'नरप्पा' का ट्रेलर बुधवार को रिलीज कर दिया गया। फिल्म का वल्र्ड प्रीमियर 20 जुलाई को डिजिटली होगा। 'नरप्पा', जो धनुष-स्टारर तमिल हिट 'असुरन' का तेलुगु रीमेक है, श्रीकांत अडाला द्वारा निर्देशित है और इसमें प्रियामणि भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। रीमेक का निर्माण वेंकटेश के बड़े भाई डी. सुरेश बाबू ने कलैपुली एस. थानू के साथ किया है।
डी सुरेश बाबू ने कहा कि 'नरप्पा' एक ऐसी कहानी है जो हमारे दिलों में एक विशेष स्थान रखती है। इसकी कथा स्तरित और काफी विचारोत्तेजक है। वेंकटेश से लेकर प्रियामणि तक, हर कलाकार के साथ-साथ चालक दल के सदस्यों ने एक अविश्वसनीय मात्रा में प्यार और समर्पण किया है इस कहानी को जीवंत करने में।
सह-निमार्ता थानू ने कहा, "मैं इस अभूतपूर्व फिल्म का हिस्सा बनकर काफी सम्मानित महसूस कर रहा हूं। फिल्म का मूल संदेश बहुत शक्तिशाली है। यह सच्चाई से नहीं कतरात है। मुझे यकीन है कि यह कई तरह से प्रभावित करेगी। जिसकी किसी को उम्मीद नहीं होगी।" 'नरप्पा' में अम्मू अभिरामी, कार्तिक रत्नम, राजशेखर अनिंगी, राव रमेश और राजीव कनकला भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का प्रीमियर अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा।

Tags: Tollywood