टीकाकरण केंद्र की तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई मलाइका अरोड़ा

टीकाकरण केंद्र की तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई मलाइका अरोड़ा

टीकाकरण केंद्र पर रिविलिंग ड्रेस पहनकर जाने के कारण हुई फैंस के ट्रोलिंग का शिकार

मुंबई, (आईएएनएस)| मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि उन्होंने कोविड के खिलाफ दूसरा टीका भी लगवा लिया है। उन्होंने लिखा "जैसा कि मैं हमेशा कहती हूं हैशटैग वियर इन दिस टूगेदर। मैं न केवल अपने लिए बल्कि आपके लिए भी सुरक्षित रहने जा रही हूं। पूरी तरह से टीका लगवा लिया है।" मलाइका ने खुराक पाने के टीकाकरण केंद्र से तस्वीरें पोस्ट कीं। उन्होंने टीकाकरण केंद्र के डॉक्टरों और नर्सों को भी साथ में दिए गए कैप्शन में उनके योगदान के लिए धन्यवाद दिया।
उन्होंने लिखा, "हर फ्रंटलाइन और योद्धा के लिए आभार, उसे शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता है। इतने अद्भुत होने के लिए आप सभी का धन्यवाद! एटदरेटमाई बीएमसी एट द रेट माईबीएमसी हेल्थ डीईपीटी एटदरेटजकारिया आसिफ हैशटैगस्टेसेफ हैशटैगस्टेइनडोर्स हैशटैगगेटवैक्सिनेटिड।" इन फोटोज में मलाइका आरामदायक जिम एक्टिववियर पहने नजर आ रही हैं। वह एक काले और सफेद स्पोर्ट्स ब्रा, ट्रैक पैंट और एक तरफ गर्मियों की स्वेटशर्ट की परत पहने हुए है।
हालांकि तस्वीरों के वायरल होने के बाद कई यूजर्स ने उनके कपड़ों को लेकर भी उनकी काफी ट्रोलिंग की थी। सोशल मीडिया पर लिखते हुये कुछ यूजर्स ने टीकाकरण केंद्र पर इस तरह के रिविलिंग कपड़े पहनने को लेकर सवाल उठाए। कई लोगों ने तो उनसे सवाल भी किया कि वह वैक्सीन लगवाने गई थी या फिर जिम पर। तो एक यूजर ने कहा कि उन्हें हर जगह इस तरह अपने शरीर का प्रदर्शन करने की जरूरत नहीं, आप कम से कम टीकाकरण केंद्र पर तो सभ्य कपड़े पहनकर जा ही सकते हो। बता दे की मलाइका अरोड़ा इन दिनों डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर 4' को जज कर रही हैं।
Tags: Bollywood