खूब देखा जा रहा किम करदाशियां का टेनिस कोर्ट वाला ये फोटो शूट!

खूब देखा जा रहा किम करदाशियां का टेनिस कोर्ट वाला ये फोटो शूट!

टेनिस खेलते हुये बिकिनी पहने हुये इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें, पति के साथ हुये तलाक के कारण पिछले कई दिनों से है चर्चा में

नई दिल्ली, 22 जून (आईएएनएस)| किम कार्दशियन अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह जब भी सोशल मीडिया पर कोई तस्वीर पोस्ट करती हैं तो लाखों फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं। रियलिटी टीवी स्टार और उद्यमी का हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट काफी अट्रैेक्टिव है। किम ने टेनिस खेलते हुए बिकिनी पहने अपनी कुछ तस्वीरें साझा कीं।
फोटो में किम बिकनी लुक के साथ काफी बोल्ड अवतार में नजर आ रही है। किम फोटो के साथ कैप्शन दिया, "टेनिस एनीवन ?"
सोशल मीडिया पर जैसे ही किम ने यह फोटो शेयर किया, कुछ ही समय में कई लोगों ने इस तस्वीर पर अपने प्रतिक्रिया दी। अधिकतर लोगों ने फोटो पर फायर इमोजी दी। बता दे कि किम आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने हॉट फोटोशूट की फोटो शेयर करती रहती थी। कुछ ही समय पहले किम अपने पति केन वेस्ट के साथ हुये तलाक के कारण काफी चर्चा में रही थी। अब तक किम की तीन बार शादी हो चुकी है और इससे उनके तीन संतान भी है। 
इस बीच, हाल ही में एक साक्षात्कार में किम ने कहा था कि जब उनके बच्चे थोड़े बड़े हो जाएंगे तो वह सेक्सी सेल्फी लेना बंद कर देंगी। किम ने कहा, "मैं अपने बच्चों को शमिंर्दा नहीं करना चाहती या उन्हें ऐसा महसूस नहीं कराना चाहती कि मैं शेमलैस मां हूं। सेल्फी लेने की सीमाएं होंगी।"
Tags: Hollywood