टारजन फिल्म के अभिनेता का प्लेन क्रेश में हुआ निधन, पत्नी सहित अन्य पाँच लोगों की भी हुई मौत

टारजन फिल्म के अभिनेता का प्लेन क्रेश में हुआ निधन, पत्नी सहित अन्य पाँच लोगों की भी हुई मौत

अपने करियर के चरम पर कर दिया था हॉलीवुड को अलविदा, आर्मस्ट्रॉंग और वॉरहेड में अभिनय के लिए किया जाता है आज भी याद

अमेरिका में हुये एक प्लेन क्रेश की दुर्घटना में मशहूर टेलिविजन सीरीज और फिल्म टारजन के अभिनेता जो लारा का निधन हो गया है। दुर्घटना में जो लारा की पत्नी और अन्य पाँच लोगों की भी जान चली गई थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, शनिवार को जो लारा अपनी पत्नी ग्वेन लारा और अन्य पाँच लोग के साथ जेट प्लेन में सवार थे। हालांकि यह प्लेन नैशविल के पास पर्सि प्रिस्ट झील में गिरा था। घटना की जानकरी मिलते ही फायरब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंची थी। फेडरल उड्डयन प्रशासन द्वारा दिये निवेदन के अनुसार सेसना सी 501 प्लेन शनिवार को सुबह 11 बजे एयरपोर्ट पर से उड़ा था, जो की कुछ ही समय पश्चात नजदीक के झील में क्रेश हुआ था। कई लोगो ने बताया की उन्होंने प्लेन को क्रेश होकर तालाब में गिरते हुये देखा था।
बता दे की 90 के दशक में 'टारजन इन मेनहटन' धारावाहिक दुनियाभर में मशहूर हुई थी। जिसमें जो लारा ने अपने अभिनय से सभी का दिल जीत लिया था। लारा ने 1989 में 'टारजन इन मेनहटन' के अलावा टीवी सीरीज 'टारजन: द एपीक एडवेंचर्स' में भी अभिनय किया था। इस तरह से अचानक से लारा के निधन होने के कारण लारा के चाहकों में काफी निराशा है। जो लारा 58 साल के थे और अपने करियर के चरम पर ही संगीत में अपना नाम बनाने के लिए उन्होंने फिल्मी दुनिया छोड़ दी थी। आज भी जो लारा को आर्मस्ट्रॉंग और वॉरहेड में उनके अभिनय के लिए याद किया जाता है। 
Tags: Hollywood