कृति सेनन की 'हीरोपंती' को पूरे हुए 7 साल

कृति सेनन की 'हीरोपंती' को पूरे हुए 7 साल

टाइगर श्रोफ के साथ फिल्म में किया था डेब्यु, तेलुगू फिल्म 'परुगु' की थी रिमेक

मुंबई, 23 मई (आईएएनएस)| अभिनेत्री कृति सैनन ने रविवार को इंस्टाग्राम पर फिल्म 'हीरोपंती' की शूटिंग के सात साल पूरे होने की यादें ताजा कीं। फिल्म का निर्देशन सब्बीर खान ने किया था और कृति और टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म तेलुगु फिल्म 'परुगु' की रीमेक थी।
उन्होंने फिल्म की शूटिंग की तस्वीरों वाला एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा कि यह उनके जीवन का 'सर्वश्रेष्ठ फेज' था। वीडियो उनके ऑडिशन के दिन की तस्वीर के साथ शुरू होता है और शूटिंग के आखिरी दिन को भी दिखाता है जहां उनके सह-अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने बिस्कुट का एक पूरा पैकेट खाया था। उन्होंने लिखा "हीरोपंती के 7 साल, इंडस्ट्री में 7 साल, प्यार करने के 7 साल जो मैं करती हूं. यह अब तक का खूबसूरत सफर रहा है, मेरे जीवन का सबसे अच्छा चरण.ये तस्वीरें बहुत सारी यादें वापस ताजा करती हैं. आज मैं सभी को बहुत मिस कर रही हूं। ''
इस बीच, अभिनेत्री फिल्म 'भेदिया' में दिखाई देगी, जिसमें उनके साथ वरुण धवन भी होंगे। फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक कर रहे हैं और यह अगले साल 14 अप्रैल को रिलीज होगी। उनके पास फिल्म 'मिमी' भी है, जो सरोगेसी पर आधारित है। वह बच्चन पांडे में अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन साझा करेंगी। इसके अलावा, उनके पास 'गणपथ', 'हम दो हमारे दो' और 'आदिपुरुष' फिल्में हैं।