स्मिता सिंह ने बताया, किस तरह दी कोरोना को मात

स्मिता सिंह ने बताया, किस तरह दी कोरोना को मात

बेहतर खानपान अपनाने के अलावा सोशल मीडिया से तोड़ लिया था नाता

मुंबई,(आईएएनएस)| अभिनेत्री स्मिता सिंह और उनके माता-पिता हाल ही में कोविड से ठीक हुए हैं। उन्होंने परिवार के साथ मिलकर इससे ठीक होने के अपने सफर को याद किया। स्मिता ने कहा, "मैं अपने होमटाउन लखनऊ में थी, क्योंकि मेरी मां को आंख की सर्जरी के लिए जाना था। लेकिन इस बीच अस्पताल जाने-आने के दौरान मैं और मेरे माता-पिता कोविड पॉजिटिव हो गए। हमने खुद को घर में क्वॉरंटाइन कर लिया। आसपास जो कुछ भी हो रहा है उससे मेरे पेरेंट्स काफी परेशान थे। हम कोरोना के चलते परिवार के कुछ सदस्यों को भी खोया है।"
चूंकि अभी स्मिता और उनके माता-पिता डॉ. प्रताप सिंह और वीणा सिंह सभी रिकवर हो चुके हैं, इसलिए अपनी रिकवरी के दौरान उन्होंने क्या कुछ किया, इसका खुलासा किया। स्मिता ने बताया कि उन्होंने सोशल मीडिया और फोन कॉल से नाता तोड़ लिया था और घर के माहौल को सकारात्मक और मजेदार बनाकर रखा था।
अभिनेत्री ने आगे कहा, "बेहतर खानपान के अलावा हमने बाकी अन्य चीजों का भी ध्यान रखा था। मैंने ईश्वर पर भरोसा बनाकर रखा था और एक यकीन था कि सब ठीक हो जाएगा। डॉक्टर्स के अलावा हम किसी के भी टच में नहीं थे। हमने सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली थी। हमने अच्छे से रेस्ट लेने का पूरा ध्यान रखा और अब आखिरकार हम नेगेटिव आ गए हैं।"
Tags: Bollywood