महामारी के दर्द को गीतों में किया बयान, 8 घंटे में 10 लाख लोगों ने देखा

महामारी के दर्द को गीतों में किया बयान, 8 घंटे में 10 लाख लोगों ने देखा

सरकार द्वारा जारी किए नियमों का पालन करे - गुंजन सिंह

पटना/मुंबई, 29 अप्रैल (आईएएनएस)| देश भर में लोग कोरोना संक्रमण की रफ्तार से परेशान हैं। इस दौर में उन परिवारों पर क्या बीतती है, जिनका सब कुछ इस महामारी में छिन जाता है। इसी मार्मिक दर्द को अभिनेता और गायक गुंजन सिंह ने अपने नए वीडियो सांग करोनवा लेता जानवा के माध्यम से बयां किया है।
गुंजन का यह गाना वायरल हो रहा है। इस गाने को 8 घंटे में 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यह गाना गुंजन सिंह एंटरटेनमेंट के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गीत में गुंजन सिंह ने कोरोना वायरस से मची तबाही को अपनी गायकी के जरिए पेश किया है। गाने के बोल बेहद भावनात्मक तौर पर लिखे गए हैं। गुंजन सिंह ने इस गाने में 'कईसन समईया आइल बा ए भइया' के जरिए एक परिवार की कहानी बताते नजर आ रहे हैं, जिसमें पूरा परिवार बिखर जाता है। गुंजन इस वीडियो के जरिये यह संदेश देने की कोशिश भी की है कि 'आप सभी लोग लॉकडाउन का पालन करें। घरों से बाहर न निकलें और एकदम जरूरी हो तो मास्क पहन कर ही निकलें।'
इस गाने को मिल रही प्रशंसा पर गुंजन सिंह ने कहा, 'आपको इस महामारी में सरकार द्वारा बनाए नियमों का पालन करना चाहिए क्योंकि हमने भी इंडस्ट्री के कई लोगों को इस महामारी खोया है।' इस गाने को अमन अलबेला ने लिखा है जबकि संगीत शिशिर पांडे का है। इस गाने को गुंजन सिंह ने गाया है जबकि वीडियो में गुंजन सिंह के साथ अभिनेत्री निशा सिंह ने अभिनय किया है। इस वीडियो की परिकल्पना राकेश सिंह मारू की है।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है. इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है.)