सलमान ने 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' का ट्रेलर किया लॉन्च

सलमान ने 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' का ट्रेलर किया लॉन्च

13 मई को रिलीज होगी फिल्म, प्रभु देवा द्वारा निर्देशित है एक्शन थ्रिलर

मुंबई, 22 अप्रैल (आईएएनएस)| अभिनेता सलमान खान ने आज अपने सोशल मीडिया पर अपनी बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' का ट्रेलर लॉन्च किया, और फिल्म को फर्स्ट लुक देखने से ऐसा लग रहा है कि सुपरस्टार सलमान 2009 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म वांटेड की तरह दमदार एनकाउंटर कॉप वाले दमदार किरदार में नजर आने वाले हैं। संयोग से इस फिल्म की तरह ही 2009 की फिल्म में सलमान के चरित्र का नाम राधे था। । उनकी यह एक्शन थ्रिलर भी प्रभु देवा द्वारा निर्देशित है।
संयोग से ट्रेलर में सलमान ने अपने 'वांटेड' डायलॉग को दोहराया है जो इस प्रकार है, "एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी, फिर तो अपने आप की भी नहीं सुनता"। सलमान ने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर पोस्ट किया और इसे कैप्शन दिया, 'राधे' उन्होंने फिल्म की पूरी टीम को टैग किया। फिल्म का ट्रेलर देखकर कह सकते है कि फिल्म ड्रामा और म्यूजिक का पूरा कमर्शियल पैकेज होने वाला है और ऐसा लग रहा है कि सलमान के माचो पुलिस वाले इस फिल्म में ड्रग माफिया का हाथ थाम लेंगे।
'राधे' की सह-कलाकार दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ हैं, जो ट्रेलर में दिखाई देते हैं। सलमान खान की इस को 13 मई यानी ईद पर रिलीज किया जाएगा। बुधवार को यह घोषणा की गई कि 'राधे' एक साथ सिनेमाघरों और पेय पर व्यू मंच जीपलेक्स पर रिलीज होगी।

Tags: Bollywood