करीना ने मां बबिता से जन्मदिन पर कहा, लोलो और मैं आपको हमेशा परेशान करेंगे

करीना ने मां बबिता से जन्मदिन पर कहा, लोलो और मैं आपको हमेशा परेशान करेंगे

1971 में की थी रणधीर कपूर से शादी, इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर करीना ने जताया अपनी माँ के प्रति अपना प्यार

मुंबई, 20 अप्रैल (आईएएनएस)| करीना कपूर खान ने मंगलवार को अपनी मां बबिता के 74वें जन्मदिन के अवसर पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की और अपनी मां और अपनी ताकत और दुनिया बताया। मजाकिया अंदाज में करीना ने यह भी कहा कि उनकी बहन करिश्मा और वह बबिता को हमेशा परेशान करते रहेंगे।
करीना ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें भी पोस्ट कीं। पहली तस्वीर में करीना और करिश्मा अपनी मां के साथ पोज देती दिख रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर काफी पुरानी है, जिसमें बबीता अपनी जवानी के दिनों में काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।
करीना ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपनी मां को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, हमारी ताकत, हमारी दुनिया, मेरी मां को जन्मदिन की बधाई। ये तय है कि लोलो (करिश्मा कपूर) और मैं आपको हमेशा परेशान करते रहेंगे, इसीलिए तो मां होती है। इसके साथ ही करीना ने हार्ट की इमोजी लगाकर अपनी मां के लिए प्यार जताया।
बबिता ने 1971 में दिग्गज अभिनेता रणधीर कपूर से शादी की थी। उन्होंने 1966 में आई फिल्म दस लाख के साथ बॉलीवुड में पदार्पण किया। बबिता ने राजेश खन्ना अभिनीत 'राज', 'फर्ज', 'हसीना मान जाएगी', 'किस्मत' जैसी फिल्मों में भी काम किया है।
Tags: Bollywood