तेलुगू सिने जगत के सहयोगियों ने पवन कल्याण के कोविड से जल्द उबरने की कामना की

तेलुगू सिने जगत के सहयोगियों ने पवन कल्याण के कोविड से जल्द उबरने की कामना की

मशहूर अभिनेताओं ने की शीघ्र ही स्वस्थ होने की कामना

हैदराबाद, (आईएएनएस)| तेलुगू फिल्म स्टार और जनसेना पार्टी के संस्थापक पवन कल्याण के लिए दुआओं का सिलसिला जारी है। पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कल्याण के कोविड पॉजिटिव होने की घोषणा की गई थी। प्रशंसकों के लिए तेलुगू सिनेमा के पावर स्टार के रूप में जाने जाने वाले पवन कल्याण इस समय हैदराबाद के बाहर अपने फार्महाउस में अलग-थलग हैं और वहीं उनका इलाज चल रहा है।
अभिनेता नवीन पोलिशेट्टी ने पवन की ताजा रिलीज 'वकील साब' के एक डायलॉग का हवाला दिया और अपनी शुभकामनाओं का संदेश देते हुए उन्हें सर्वश्रेष्ठ के रूप में सराहा। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "हमारी सभी प्रार्थनाएं आपके साथ हैं सर। जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।"
संगीतकार देवी श्री प्रसाद ने ट्वीट किया, "हमारे सबसे प्यारे पावरस्टार पवन कल्याण सर के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना। हमारी सभी प्रार्थनाएं हमेशा आपके साथ हैं सर। हम जानते हैं कि आप पहले से अधिक शक्ति के साथ वापसी करेंगे।" तेलुगू अभिनेत्री अंजलि ने लिखा है, "सर के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं। हम जानते हैं कि आप बहुत जल्द ही सामान्य स्थिति में वापसी करेंगे। शक्ति और प्रार्थना।"
शुक्रवार को तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू ने ट्वीट किया था, "आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना पवन कल्याण। जल्द ठीक हो जाओ। शक्ति और प्रार्थना।" पवन कल्याण की नई फिल्म 'वकील साब' 9 अप्रैल को सिनेमाघरों में आई। एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म ने पहले ही हफ्ते में 100 करोड़ रुपये कमाई का आंकड़ा पार कर चुकी है। यह फिल्म अमिताभ बच्चन स्टारर 'पिंक' की तेलुगू रीमेक है।
Tags: Tollywood

Related Posts