सूरत : पिता बेटी को कैंसर के इलाज के लिये ले गये थे, पीछे से किसी ने घर में हाथ साफ कर दिया!

सूरत : पिता बेटी को कैंसर के इलाज के लिये ले गये थे, पीछे से किसी ने घर में हाथ साफ कर दिया!

7 सितंबर को परिवार चेन्नई के लिए निकला और 8 सितंबर को अज्ञात चोर ने उनके घर को निशाना बनाया

शहर में चोरी जैसी अपराधिक घटनाओं पर कोई रोक लगती दिखाई नहीं दे रही है। अब सूरत के रांदेर टाउन के पिंजरवाड़ स्थित मस्कान सालेह अपार्टमेंट के एक घर से चोरी की घटना सामने आई है। ये परिवार घर की बेटी के कैंसर के इलाज के लिए चेन्नई गया था और उस मौके का फायदा उठाकर अज्ञात तस्कर घर से 8 लाख के सोने के जेवर लेकर फरार हो गया। परिजन चेन्नई से लौटे तो घर से चोरी की सूचना देकर रांदेर थाने में तहरीर दी गई। चोर की गतिविधि अपार्टमेंट के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।


मामले में मिली जानकारी के अनुसार सूरत के रांदेर कस्बे के पिंजरवाड़ में रहने वाले शेख परिवार में एक सदस्य कैंसर से पीड़ित है। अजीम अब्दुल कसम शेख अपनी बीमार बेटी के बेहतर इलाज के लिए अपने परिवार के साथ इलाज के लिए चेन्नई गए थे। 7 सितंबर को परिवार चेन्नई के लिए निकला और 8 सितंबर को अज्ञात तस्कर ने उनके घर को निशाना बनाया। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि कोई अज्ञात चोर परिवार की गतिविधियों पर नजर रख रहा है। क्योंकि घरवालों ने घर में ताला लगा दिया और बाहर निकल गए और अगले ही दिन चोर ने उनके घर को निशाना बनाया और घर से आठ लाख से ज्यादा सोने के जेवर चुराकर फरार हो गए। परिजन चेन्नई से लौटे तो घर की हालत देखकर घर में चोरी होने की सूचना मिली। इसलिए उन्होंने तुरंत रांदर थाने से संपर्क किया।


चोर की ये हरकत अपार्टमेंट के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई


आपको बता दें कि चोरी के इरादे से इमारत में प्रवेश करने वाले चोर की सारी हरकत इमारत के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। चोर ने इमारत में प्रवेश किया, बंद घर की डुप्लीकेट चाबी से या किसी अन्य तरीके से दरवाजा खोला और घर की अलमारी में रखे सभी सोने के जेवर चुराकर फरार हो गया। घरवालों के अनुमान के मुताबिक चोर ने घर से आठ लाख से ज्यादा के जेवर चुरा लिए हैं। 11 सितंबर को जब परिजन सूरत आए तो पता चला कि उनके घर में चोरी हो गई है। परिजनों की ओर से रांदर थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे के आधार पर शिकायत दर्ज कर आरोपी को पकड़ने की कोशिश कर रही है।
Tags: Loot