सूरत : जिम में मिली महिला डॉक्टर को डरा धमकाकर 22 साल के शख्स ने किया दुष्कर्म

सूरत : जिम में मिली महिला डॉक्टर को डरा धमकाकर 22 साल के शख्स ने किया दुष्कर्म

पति को अश्लील वीडियो और फोटो दिखाने के नाम पर ब्लैकमेल करते हुए डॉक्टर के साथ दूसरी बार किया दुष्कर्म

रांदेर में रहने वाले 22 साल के शख्स ने जहांगीरपुरा की 34 साल की महिला डॉक्टर से रेप किया है। दोनों को जिम में इंट्रोड्यूस किया गया था। डेढ़ साल पहले युवक डॉक्टर के घर आया और उसके बेटे व पति को जान से मारने की धमकी देकर उसकी मर्जी के खिलाफ शारीरिक संबंध बनाया। उस वक्त युवक अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर डॉक्टर को ब्लैकमेल कर रहा था।
आपको बता दें कि जहांगीरपुरा इलाके में रहने वाली एक विवाहिता और दो बच्चों की मां निर्मला (उम्र 34 साल) ने डेढ़ साल पहले जिम जाना शुरू किया था। इसी दौरान जिम आ रहे ऋषिकेश उर्फ ऋषि बलवंत सोलंकी (22 निवासी -ओल्ड जजेज कॉलोनी, रामनगर गवर्नमेंट कॉलोनी, रांदेर, सूरत) से उनका परिचय हो गया। ऋषिकेश ने निर्मला का मोबाइल नंबर लिया और दोनों में बातचीत शुरू हो गई।
एक दिन अचानक ऋषि अचानक महिला के घर पहुंचा और उसके बेटे और पति को जान से मारने की धमकी देते हुए महिला के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया। इस बीच, ऋषिकेश ने निर्मला के साथ संबंध बनाने के दौरान आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो बना लिया और महिला को धमकी दी कि अगर उसने उसके साथ संबंध नहीं बनाया तो उसके पति को सारी तस्वीरें और वीडियो दिखाने के नाम पर धमकी देते हुए ब्लैकमेल किया। हालांकि, निर्मला ने ऋषिकेश से सारे संबंध तोड़ लिए। इसके बाद ऋषि ने बार-बार फोन करके और पीछा कर परेशान करना शुरू कर दिया, आखिरकार निर्मला ने जहांगीरपुरा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने ऋषिकेश उर्फ ऋषि बलवंत सोलंकी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।
आरोपी ऋषिकेश फिलहाल कंप्यूटर इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है। ऋषिकेश के पिता एक निजी नौकरी करते हैं और मां एक सरकारी कर्मचारी हैं। उसने पति को अश्लील वीडियो और फोटो दिखाने के नाम पर ब्लैकमेल करते हुए डॉक्टर को धमकाया और 20 नवंबर को दूसरी बार सेक्स किया। उसके बाद एक साल से उसे परेशान करने के बावजूद डॉक्टर ने सारे संबंध तोड़ लिए। डॉक्टर क्लिनिक से आते-जाते रास्ते में गाली-गलौज और धमकी देता था। डॉक्टर ने पति से भी बात की। 
Tags: Rape