सूरत : नवी सिविल में अनोखे अंदाज में केक काटकर फूल चढ़ाकर मनाया गया आदिवासी दिवस

सूरत : नवी सिविल में अनोखे अंदाज में केक काटकर फूल चढ़ाकर मनाया गया आदिवासी दिवस

नर्सिंग काउंसिल के उपाध्यक्ष इकबाल काडीवाला ने कहा कि कोविड महामारी में परिवार से दूर रहकर पूरे नर्सिंग स्टाफ ने अपनी जान जोखिम में डालकर मरीजों के स्वास्थ्य सेवा की

सूरत न्यू सिविल अस्पताल में पहली बार नर्सिंग एसोसिएशन द्वारा '9 अगस्त  विश्व आदिवासी दिवस' बड़े उत्साह के साथ मनाया गया
सूरत न्यू सिविल अस्पताल में पहली बार नर्सिंग एसोसिएशन द्वारा '9 अगस्त  विश्व आदिवासी दिवस' बड़े उत्साह के साथ मनाया गया। इस तरह का अनूठा उत्सव सिविल परिसर में केक काटकर और फूल चढ़ाकर मनाया गया। जिसमें सभी ने एक दूसरे को बधाई दी। हर घर तिरंगा अभियान के साथ सभी ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया और राष्ट्रीय भावना का इजहार किया।
इस मौके पर नर्सिंग काउंसिल के उपाध्यक्ष इकबाल काडीवाला ने कहा कि कोविड महामारी में अपने परिवार से दूर रहकर पूरे नर्सिंग स्टाफ ने अपनी जान जोखिम में डालकर मरीजों के साथ-साथ नागरिकों को भी स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान की हैं, जो पूरी दुनिया ने नोटिस किया है। उन्होंने आदिवासी दिवस पर सभी को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि कई आदिवासी युवा भाई-बहन नर्सिंग के क्षेत्र में पीएचडी और एमएससी जैसी डिग्री हासिल कर विशेषज्ञ बन गए हैं और स्वास्थ्य के क्षेत्र में अपना योगदान दे रहे हैं।
समारोह के दौरान 'जय जौहर, जय आदिवासी, जय जय गरवी गुजरात और जय हिंद' जैसे नारों के साथ नर्सिंग एसोसिएशन के सदस्यों और नर्सिंग स्टाफ ने सामूहिक रूप से जश्न मनाया और आदिवासी दिवस की शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर नर्सिंग अधीक्षक सकुबेन गमीत, नवी सिविल के पीएसएम विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर और सीनेट सदस्य डॉ. विपुलभाई चौधरी, नर्सिंग एसोसिएशन के सदस्य- विभोर चुघ, नरेश बारिया, वीरेन पटेल, चेतन अहीर सहित अन्य नर्सिंग स्टाफ मौजूद थे। 
Tags: