सूरत : रिंग रोड टेक्सटाइल मार्केट के पास सिटी बस की चपेट में आए युवक की मौत

सूरत :  रिंग रोड टेक्सटाइल मार्केट के पास सिटी बस की चपेट में आए युवक की मौत

टिफिन लेकर घर से निकला युवक, नौ माह की गर्भवती थी मृतक की पत्नी

बेटे के बस के नीचे कुचले जाने की खबर सुनकर परिजन सहम गए
एक के बाद एक हादसे हो रहे हैं जैसे सूरत शहर की सिटी बस से एक के बाद एक हादसे बढते जा रहे है जैसे मानो बस नही यमदुत हो। सूरत के रिंग रोड पर आदर्श मार्केट के पास बाईक को बस टककर मार दी। बाईक पर ट्रीपल सवारी बैठे युवकों में से एक युवक बस की चपेट में आने से मौत हो गई। मृतक की पत्नी नौ माह की गर्भवती होने से परिवार में मातम का माहौल है।
सूरत के रिंग रोड पर आदर्श टेक्सटाइल मार्केट के पास एक नीली सिटी बस ने एक पैदल यात्री को कुचल दिया। जिससे उस युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की खबर मिलते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई और बस चालक फरार हो गया। लोगों ने बताया कि बस ने एक बाईक को टक्कर मारी थी। बाईक पर ट्रीपल सवार बैठे थे तीन युवक जिसमें से पिछे बैठे युवक पर बस का व्हील घुम जाने से उसकी स्थल पर पही मौत हो गयी।  परिजन यह खबर सुनकर सहम गए कि हाथ में टिफिन लेकर किशन अपने छोटे भाई राहुल और दोस्त मेहुल की बाईक पर सवार होकर घर से काम करने गया था। उनकी बाईक को बस चालक ने पीछे से टक्कर मारी और बाईक के पीछे बैठे युवक को बस के आगे के पहिऐ के नीचे कुचल दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।
परिजनों ने बताया कि किशन पटेल रिंग रोड स्थित किन्नरी सिनेमा के सामने हीरामनी चल में रहते हैं। किशन पटेल (उम्र 25) की 10 महीने पहले ही हुई थी शादी,  पत्नी 9 महीने की गर्भवती है। आज सूबह किशन घर से छोटे भाई के साथ टिफिन लेकर काम पर गया था। चार भाई-बहनों में किशन डायमंड में काम कर परिवार की आर्थिक मदद भी की।
Tags: