सूरत : आवारा पशुओं का आतंक जारी; विवाहिता की बैल की चपेट में आने से मौत, कुत्ते से बाइक टकराने से अधेड़ चोटिल

सूरत : आवारा पशुओं का आतंक जारी; विवाहिता की बैल की चपेट में आने से मौत, कुत्ते से बाइक टकराने से अधेड़ चोटिल

आये दिन इन मवेशियों के कारण परेशान हो रहे हैं नगरवासी

शहर में आये दिन आवारा पशुओं के सड़कों पर बैठने, घुमने और हंगामा मचाने की खबरों से परिचित होते रहते है। कभी कभी तो इन मवेशियों का धमाल नागरिकों की जान पर भारी पड़ जाता है। हमने ऐसे कई ऐसे मौके देखें है जहाँ इन मवेशियों के कारण आम जन को अपनी जान गवानी पड़ी हो। ऐसा ही एक मामला फिर सामने आया है। दो दिन पहले की सुबह सरथाना जकातनाका के पास ऑटो रिक्शा से उतरते समय लसकाना की एक विवाहित महिला ऐसे ही एक मवेशी का शिकार बन गई और इस घटना में गंभीर रूप से घायल हो जाने पर महिला की मौत हो गई।
मामले में मिली जानकारी के अनुसार भावनगर के महुआ के लोंगिया गांव की रहने वाली मित्तलबेन विशालभाई बेदिया (25 वर्ष) अपने परिवार के साथ लस्काना के भोलानगर में रहती थीं। बुधवार की सुबह सरथाना अपने भतीजे के लिए सोने के गहने खरीदने मित्तलबेन जेठानी के साथ रिक्शा में सवार होकर जकातनाका पहुंची। बाद में जब मित्तलबेन सरथाना जकातनाका आ रहे रिक्शे से उतर रही थीं तो एक दौड़ते हुए बैल ने मित्तलबेन के पेट में वार करते हुए उन्हें गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। इसके बाद मित्तलबेन को एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। इसके बाद उसे आगे के इलाज के लिए दूसरे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक मित्तलबेन का पति एक हीरा फैक्ट्री में मैनेजर का काम करता है। मित्तलबेन के असामयिक निधन से परिवार गहरा शोक में है। सरथाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।
वहीं दुसरे मामले में वेसु में सुमन प्रकोष्ठ निवासी कैलाशभाई गुप्ता (उम्र 50) बुधवार की रात अपनी बाइक पर सवार थे। कैलासनगर चौराहे के पास एक कुत्ता अचानक उनकी बाइक के सामने आ गया। जिससे कैलाशभाई अपना संतुलन खो बैठे, और उनकी बाइक फिसल गई । दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल होने पर उन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया।
Tags: Accident