सूरत : नदी की तेज धारा में अचानक गायब ट्रैक्टर, एक की मौत

सूरत : नदी की तेज धारा में अचानक गायब ट्रैक्टर, एक की मौत

अंकलेश्वर तालुक के पिलुदरा गांव में एक ट्रैक्टर पानी की धारा में डूब गया

 दक्षिण गुजरात में भारी बारिश हो रही है। भारी बारिश से नदियों में पानी भर गया है। कई इलाके पानी में डूबे हुए हैं। कई छोटी सड़कें और पुल जलमग्न हो गये हैं। इस बीच वाहन डूबने के कई मामले भी सामने आए हैं। इसी बीच भरूच जिले में एक ट्रैक्टर के पानी में डूब जाने की घटना सामने आई है। अंकलेश्वर तालुक के पिलुदरा गांव में एक ट्रैक्टर पानी की धारा में डूब गया। इस घटना का वीडियो सामने आया है। चालक ने तेज बहाव में ट्रैक्टर को पार करने का प्रयास किया, जिस दौरान यह घटना हो गई। ट्रैक्टर अचानक पानी में डूब गया। इस घटना में चार लोगों को बचा लिया गया। जबकि एक व्यक्ति का निधन हो गया है।
अंबालाल पटेल की भविष्यवाणी
अंबालाल पटेल ने कहा है, ''वर्तमान में राज्य के कुछ हिस्सों में भारी बारिश हो रही है। कुछ हिस्सों में बारिश ने कहर बरपा रखा है। 15 जुलाई को गुजरात में सर्वत्र बारिश होगी। 16 जुलाई से राज्य में बारिश का जोर धीरे-धीरे कम होगी। 22 जुलाई से फिर बारिश होगी। 24 से 30 जुलाई के बीच राज्य के विभिन्न हिस्सों में भारी बारिश की संभावना है। तटीय क्षेत्रों में 24 से 26 जुलाई तक तेज हवाएं चलेंगी।  17 जुलाई से उत्तर प्रदेश की ओर आगे बढ़ेगा। 
 पूर्णा नदी का पानी महुवा शहर में घुस गया
दक्षिण गुजरात में भारी बारिश जारी है। सूरत, वलसाड, नवसारी और डांग सहित जिलों में नदियों और नहरों में पानी भर गया है। सूरत की पूर्णा नदी की बाढ़ का पानी महुवा शहर में घुस गया है। उपरवास में भारी बारिश के बाद नदी का पानी शहर में प्रवेश कर गया है। पूर्णा नदी के आसमानी नजारे से आप आसानी से स्थिति का अंदाजा लगा सकते हैं
Tags: 0